Breaking News

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2 लौट आया हैं

नई दिल्ली,आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2 लौट आया हैं। हिट वेब-सीरीज का सीक्वल टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2 और भी भव्य और मजेदार होगा। टीजर आते ही ढाई साल बाद वापसी कर रहा यह शो अपने हृदयस्पर्शी, मौलिक और संबद्ध कंटेन्ट के लिये चर्चा में है। रोमांच के स्तर को बढ़ाते हुए ट्रेलर ने भी अपने लॉन्च के महज 1 सप्ताह में लगभग 1.5 मिलियन व्यूज पाये हैं।

मुंबई से जोधपुर होकर मनाली की पहली रोड-ट्रिप ने तहलका मचा दिया और दर्शक भाई-बहनों की इस यात्रा से चकित हैं। इस बार तीनों भाई-बहन जयपुर, लखनऊ, कोलकाता और सिक्किम के दौरे पर होंगे और दर्शकों को कई साहसिक कार्यों का नजारा देंगे। ट्रिपलिंग सीजन 2 के प्रस्तुतकर्ता हैं कार रेंटल स्टार्ट-अप ड्राइवईज़ी।

समीर सक्सेना द्वारा निर्मित इस सीरीज में प्रतिभावान कलाकार है, जैसे सुमित व्यास, जो सीरीज के को-राइटर भी हैं और चंदन की भूमिका निभा रहे हैं, चंचल की भूमिका में मानवी गगरू हैं और चितवन का किरदार अमोल पाराशर अदा कर रहे हैं। आगामी सीरीज में गजराज राव, कुबरा सैत, रजित कपूर, श्वेता त्रिपाठी और कुणाल रॉय कपूर भी इंस्ट्रूमेंटल रोल्स में होंगे। शो के दूसरे सीजन को संगीत से सजाया है नीलोत्पल बोरा ने, गीत पापोन ने गाये हैं और गीत के बोल हुसैन हैदरी ने लिखे हैं।

 लेखक सुमित व्यास ने कहा, ‘‘हमने दूसरे सीजन को पूरा समय दिया है, हम केवल खानापूर्ति नहीं करना चाहते थे। सरल कहानी लिखना अक्सर सबसे कठिन होता है, क्योंकि कई सारी भावनाओं और तत्‍वों का प्रेषण करना होता है। हम वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होना चाहते थे, क्योंकि यही दर्शकों को अच्छा लगता है। इस सीजन में, किरदारों का अपने व्यक्तित्व में रहते हुए उभरना जरूरी था।’’

मानवी गगरू ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हम तीनों की केमिस्ट्री ने इस शो को सफल बनाया है। ट्रिपलिंग से सुमित, अमोल और मैं, एक-दूसरे के करीब आये और यह सीजन हमें अपने परिजनों से मिलने जैसा लगा। यह अकेला शो है, जिसका कंटेन्ट गुणवत्तापूर्ण और खुशनुमा है, जो आपको जीवन की झलक देता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी रोड ट्रिप उतनी ही अच्छी लगेगी, जितनी हमें लगी।’’

ट्रिपलिंग के पहले सीजन को नये कॉन्सेप्ट के लिये पसंद किया गया था और दर्शकों से इसे अच्छा प्रतिसाद मिला था, सीजन को लगभग 45 मिलियन व्यूज मिले थे और यह आईएमडीबी के टॉप 250 शोज में से एक बना तथा सर्वश्रेष्ठ पटकथा लेखन के लिये इसने एशियन टीवी अवार्ड जीता और ब्राण्डेड कंटेन्ट डिजाइन के लिये क्यूरियस ब्लू एलीफेन्ट भी इसे मिला। सीरीज के दूसरे भाग में दर्शक ऐसा एडवेंचर देखेंगे, जो रोमांचक के साथ भावनात्मक भी होगा, क्योंकि तीनों भाई-बहन उत्तर भारत की सबसे सुंदर जगहों पर होंगे।

चंदन पब्लिश्ड लेखक है और चंचल को राजनीति भा रही है, लेकिन चितवन को भी कम नहीं आंका जाना चाहिये, हमारा चहेता डीजे, जो पार्टी को रंगीन बनायेगा। जिस तरह पहले सीजन ने दर्शकों को मुग्ध किया था, दूसरा सीजन भी अपने हास्य, बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और आधुनिक परिवार के चित्रण से दर्शकों का दिल छू लेगा। इतना ही नहीं, इस शो में इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा गायकों में से एक पापोन द्वारा गाया गया एक गीत भी है।

रिपोर्टर-आभा यादव

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com