Breaking News

बिहार में 150 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

किशनगंज, बिहार में किशनगंज जिले के दिघलबैंक इलाके से करीब 150 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद अंसारी ने गुरुवार को यहां बताया कि ब्राउन शुगर तस्करी की सूचना मिलने के बाद बुधवार की देर शाम दिघलबैंक पुलिस और सशस्त्र सीमा बल ( एसएसबी) 12वीं बटालियन के जवानों की संयुक्त कार्रवाई में डेढ़ सौ ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। ब्राउन शुगर की खेप को पश्चिम बंगाल के दालकोला से दिघलबैंक के रास्ते नेपाल भेजा जाना था।

श्री अंसारी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की पहचान दिघलबैंक मोहामारी निवासी मो. सद्दाम और मलिक अख्तर के रूप में की गई। जब्त ब्राउन शुगर की कीमत करीब 45 लाख रुपए आंकी गई है।

उधर, दो अलग-अलग ऑटोरिक्शा से 45 बोरी चाइनीज मटर के साथ अंजार आलम और मोहम्मद यूनुस को गिरफ्तार किया गया। दोनो दिघलबैंक के कदवाभिट्ठा का रहने वाला है। वहीं, सत्यनारायण साह को 10 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों के विरुद्ध दिघलबैंक थाने में प्राथमिकी दर्ज करवायी गई है। आरोपियों का कोरोना जांच के बाद गुरुवार को जेल भेज दिया गया है।