Breaking News

उमा भारती का बड़ा बयान,कहा राम मंदिर भाजपा का पेटेंट नहीं है

नई दिल्ली,राम मंदिर निर्माण को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है।केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने राम मंदिर को लेकर कहा राम हमारे पेटेंट नहीं है।

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर पर भारतीय जनता पार्टी का पेटेंट नहीं है। अयाेध्या में ही राम मंदिर बन सकता है और कुछ नहीं हो सकता है। मैं राम मंदिर निर्माण को लेकर उद्धव ठाकरे के प्रयास की सरहाना करती हूं। भगवान राम सभी के हैं। मैं सपा, बसपा, अकाली दल, ओवैसी, आजम खान सहित सभी से अपील करती हूं कि आगे आएं और मंदिर निर्माण में सहयोग करें।इस मामले पर ओबीसी समाज और आजम खान को भी आगे आना चाहिए।उमा भारती होशंगाबाद में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची थीं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग जोर पकड़ ली है।दरअसल, राम मंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे राम मंदिर निर्माण का श्रेय नहीं चाहिए। मुझे राम मंदिर निर्माण की तारीख चाहिए। हम सब मिलकर राम मंदिर का निर्माण करेंगे। सब साथ आएंगे, तो राम मंदिर जल्द बनेगा।