Breaking News

जब यूपी में रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी मजिस्ट्रेट की जीप,फिर….

जौनपुर,वाराणसी-फैजाबाद वाया लखनऊ रेल मार्ग के खेतासराय रेलवे स्टेशन क्रॉसिंग पर सोमवार की देर रात नगर मजिस्ट्रेट के वाहन चालक ने सरकारी जीप को फिल्मी स्टाइल में रेलवे ट्रैक पर दौड़ा दिया. वाहन के ट्रैक पर फंस जाने से ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित हुआ. सूत्रों की मानें तो नशे में चूर चालक की करास्तनी से रेल विभाग के जिम्मेदारों को परेशान होना पड़ा. आरपीएफ ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक जौनपुर के सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र नाथ मिश्रा की सरकारी वाहन टाटा सुमो उसरहटा रेलवे क्रॉसिंग गेट संख्या 58A को पार कर रही थी. वाहन अनियंत्रित हुआ और रेलवे ट्रैक पर दौड़ गया. क्रॉसिंग से थोड़ा आगे बढ़कर गाड़ी ट्रैक व गिट्टी के बीच फंस कर खड़ी हो गई. काफी प्रयास के बाद भी वाहन न निकलने पर गेट मैन ने घटना की जानकारी रेलवे प्रशासन को दी गई.

सूचना पर सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन को शाहगंज रेलवे स्टेशन पर और खेतासराय रेलवे स्टेशन पर एक मालगाड़ी को रोका गया. वाराणसी- बरेली एक्सप्रेस ट्रेन को जौनपुर में रोक दिया गया. रेल प्रशासन की सूचना पर पहुंची इंजीनियरिंग विभाग के लोगों ने सुमो वाहन को काफी मशक्कत के बाद रेलवे ट्रैक से हटाया.

इस दौरान डेढ़ घंटे बाद ट्रेनों का परिचालन शुरू हो सका. सूचना पर पहुंचे आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार यादव ने वाहन को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में लिया. वाहन चालक हरिहर प्रसाद निवासी जौनपुर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.