Breaking News

यूपी: छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

कन्नौज, उत्तर प्रदेश में कन्नौज के सदर क्षेत्र में भांजी से छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के तहसीपुर गांव निवासी चंद्र किशोर (22) गुरूवार की शाम घर से शौच जाने की बात कहकर गया था। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई और उसकी खोजबीन की। युवक का कोई पता नहीं चल सका। शुक्रवार की सुबह गांव के कुछ ग्रामीण फूल तोड़ने के लिए खेतों की ओर जा रहे थे तभी काली नदी के किनारे युवक का शव पड़ा मिला।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों तथा पुलिस को दी। नदी किनारे युवक के शव मिलने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह एएसपी विनोद कुमार और सदर कोतवाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। पुलिस ने घटनास्थल पर एक तमंचा भी बरामद किया है।

सूत्रों ने बताया कि परिजनो का आरोप है कि भांजी से छेड़छाड़ के विरोध में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने गांव के ही छह लोगों पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। जानकारी मिलते ही सांसद सुब्रत पाठक मौके पर पहुंचे और परिजनों ढाढंस बंधाते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वसन दिया।

मृतक के भाई मंजीत ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पूर्व गांव निवासी प्रेम सिंह, नीलेश सिंह, बबलू, अनिल, रामकुमार व शिवम ने उसकी भांजी के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसका उसके भाई ने विरोध किया था, इसी को लेकर इन लोगों ने उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।