Breaking News

इस शो की शो स्टॉपर बनी वाणी कपूर,रैम्‍प वॉक कर दर्शकों को किया मंत्रमुग्‍ध

नई दिल्ली,  हेयर कलर एवं केयर ब्रांड स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल ने आज दिल्ली के होटल ली-मेरिडियन में आयोजित एक बड़े इवेंट में अपना बिलकुल नया कलेक्‍शन कैलीडोस्‍कोप पेश किया है। इस कलेक्‍शन में सीजन के अनोखे लुक्‍स हैं, जो रिच, वाइब्रेंट और जोश से भरे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल का चेहरा है, जिन्‍होंने कैलीडोस्‍कोप कलेक्‍शन से सॉफ्‍ट स्‍केच वॉयलट लुक को धारण कर रैम्‍प पर वॉक कर दर्शकों को मंत्रमुग्‍ध किया।

इस कलेक्शन में बालों के अलग-अलग प्रकारों के लिये कैलीडोस्कोप का आकार, पैटर्न, रंग और बदलती तस्वीरें पेश की गई हैं। यह कलेक्‍शन संस्‍कृतियों, रंगों, स्‍टाइल्‍स और कहानियों के मेल को पेश करता है। ऑप्टिकली एकसमान लेकिन अनूठे कैलीडोस्‍कोप को व्यक्त करने के लिये स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल्स ने अलग-अलग लुक्स और स्टाइल्स का रंगारंग मिलान किया है। रंगों की इस कहानी को डिजाइन करने और लुक्‍स तैयार के लिये स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल के कुछ लो‍कप्रिय प्रोडक्‍ट्स का इस्‍तेमाल किया गया था, जैसे कि आर्गन सीक्रेट्स हेयर कलर, होल्‍ड ऐंड प्‍ले हेयर शाइन स्‍प्रे और माउसी, फंकी हेयर कलर रेंज तथा कैन्‍वोलिन स्‍ट्रेटनिंग रेंज।

फैशन शो में सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट रॉड एंकर नजर आए। रॉड एंकर मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हैं। पिछले एक दशक में उन्होंने एक आर्टिस्ट और आंन्त्रप्रेन्योर के रूप में पूरी दुनिया में अपना नाम कमाया है। 2008 से भारत में रह रहे, रॉड ने बॉलीवुड, हॉलीवुड और फैशन जगत की नामचीन हस्तियों के साथ काम किया है।

कैलीडोस्कोप कलेक्शन के लिये रंगों और स्टाइल में चार-चांद लगाने के लिये कुल 11 लुक्स तैयार किए गए। शोस्टॉपर वाणी कपूर ने स्ट्रीक्स प्रोफेशनल होल्ड एंड प्ले फंकी कलर्स क्रेजी वॉयलेट का इस्तेमाल कर टेक्चसर्ड बैंग्स बनाये थे।

रोशेल छाबड़ा, हेड- प्रोफेशनल डिविजन (स्ट्रीक्स प्रोफेशनल), हाइजीनिक रिसर्च इंस्टीट्यूट ने कहा, “हम सभी को त्‍यौहारों और शादी के मौके पर नए-नए लुक्‍स एवं स्‍टाइल्‍स आजमाना पसंद है। इस साल हम अपने ग्राहकों के लिये अपने नये कलेक्‍शन के साथ हेयर कलर के नये आइडियाज, कट और स्‍टाइल लेकर आये हैं। यह कलेक्‍शन हेयर कलर, कट एवं स्‍टाइल के लिए नए-नए विचारों को वाइब्रैंट, बोल्‍ड एवं कलरफुल रूप में पेश करता है जैसाकि कैलीडोस्‍कोप में होता है।”

वाणी कपूर ने कहा, “स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने हमेशा मुझे अपने कलेक्शन के साथ रोमांचित किया है और अपने नये कलेक्शन कैलीडोस्कोप के साथ उन्होंने जो लुक्स पेश किए उससे मैं वाकई बहुत हैरान हूं। रैम्प पर इतने वाइब्रेंट लुक के साथ वॉक करना शानदार अनुभव था।“

रॉड एंकर, सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट का कहना है, “हेयर कलर, कट और स्टाइल के लिये स्ट्रीक्स प्रोफेशनल्स द्वारा एक बेहतरीन कैलीडोस्कोप कॉन्सेप्ट पेश करने के लिये मैं उन्हें बधाई देना चाहूंगा। इस कलेक्शन ने हेयर स्टाइलिस्ट और तकनीशियनों को अलग-अलग हेयर पैटर्न, लुक्स और कट्स दिखाने के कई आइडिया दिए हैं।”

स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल स्‍मार्ट चॉइस
स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल – वर्ष 2004 में हाइजीन रिसर्च इंस्‍टीट्यूट द्वारा लॉन्‍च किया गया एक ब्रांड है जोकि सैलून व्‍यावसाय में स्‍टाइल एवं ग्‍लैमर से करीब से जुड़ा हुआ है। स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल स्‍मार्ट भारतीय स्‍टाइलिस्‍ट एवं उपभोक्ताओं के लिए एक स्‍मार्ट चॉइस है। स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल हेयर कलरेंट रेंज (कलर, डेवलपर, एवं अल्‍ट्रालाइट्स) लगातार उन्नति की राह पर है और इसने भारत एवं विदेश में 25 हजार सैलून के साथ साझेदारी की है। स्‍ट्रीक्‍स प्रोफेशनल को द इकोनॉमिक टाइम्‍स बेस्‍ट ब्रांड्स अवार्ड 2019 द्वारा बेस्‍ट ब्रांड्स का दर्जा दिया गया था।

रिपोर्टर-आभा यादव