Breaking News

Vodafone ने निकाला Jio से सस्ता प्रीपेड प्लान…

नई दिल्ली,देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए नया बंपर प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

 साल 2018 के अक्टूबर के महीने में रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 1,699 रुपये का प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान के अंदर यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ रोजाना 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलती थी वो भी बिना किसी एफयूपी के. प्लान की वैधता 365 दिनों की है जहां सब्सक्राइबर्स को कुल 547.5 जीबी डेटा मिलता है. वहीं रोजाना यूजर्स 1.5 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. लेकिन एक बार एक दिन का कोटा पूरा होने पर यूजर्स की नेट की स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी. इसके साथ यूजर्स को जियो सूट एप्स भी मिलते हैं.

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

इसी को देखते हुए अब वोडाफोन ने भी एक साल की वैधता के साथ 1,499 रुपये का प्लान लॉन्च कर दिया है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा मिल रही है तो वहीं रोजाना 100 एसएमएस भी. इसके साथ यूजर्स एक दिन में 1 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते जो कुल डेटा 365 जीबी होता है. अगर यूजर अपना एक दिन का नेट का कोटा खत्म कर देता है तो उसे नेट के लिए 50 पैसे प्रति MB से पैसे देने होंगे.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….