क्रिकेट जगत में शोक की लहर, युवा क्रिकेटर का कोरोना से निधन

नई दिल्ली, युवा क्रिकेटर का कोरोना से निधन होने से क्रिकेट जगत में शोक की लहर छा गई है।

युवा क्रिकेटर  विवेक यादव का कोरोना वायरस से जुड़ी समस्याओं के कारण निधन हो गया। वह राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर और रणजी ट्राफी जीतने वाली टीम के सदस्य रहे हैं। विवेक यादव 36 साल के थे और उनके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी है। युवा क्रिकेटर विवेक यादव ने बुधवार को जयपुर शहर के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

विवेक यादव ने 18 प्रथम श्रेणी मैच में 57 विकेट हासिल किए और 2010-11 में रणजी ट्रोफी फाइनल खेले जो उनके घरेलू क्रिकेट करियर का सबसे महत्वपूर्ण मुकाबला था।
उन्होंने फाइनल में बड़ौदा के खिलाफ पहली पारी में 91 रन देकर चार विकेट चटकाए और राजस्थान को पहली पारी में बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

विवेक यादव ने अपना आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच 30 बरस की उम्र से पहले खेला। यादव का कैंसर का उपचार चल रहा था और वह कीमोथेरेपी के लिए अस्पताल गए थे जहां वह परीक्षण में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद यादव का हालत बिगड़ गई और इस घातक वायरस के कारण उनका निधन हो गया।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया, ‘राजस्थान के रणजी खिलाड़ी और करीबी मित्र… विवेक यादव अब इस दुनिया में नहीं रहे। भागवान उनकी आत्मा को शांति थे। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।’

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com