Breaking News

मौलाना साद के फार्म हाउस पर छापे मे क्या मिला क्राइम ब्रांच को ?

लखनऊ , दिल्ली निजामुद्दीन मरकज में तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों के कोराना संक्रमण खुलासे के बाद नामजद मौलाना साद की तलाश में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने आज उत्तर प्रदेश में शामली जिले के कांधला स्थित उसके फार्म हाउस पर छापा मारा लेकिन वह वहां नहीं मिला।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कुछ अहम दस्तावेज दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम के हाथ लग गयें हैं।

मौलाना की तलाश में कांधला स्थित फार्म हाउस पर दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने छापा मारा और कई घंटे तक वहा रहने वाले लोगों से गहन पूछताछ की। पुलिस टीम ने इस दौरान मीडिया के दूरी बनाये रखी और छापे के बाद फार्म हाउस से निकल गई।
उन्होंने बताया कि गुरूवार दोपहर दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने कांधला पहुंची और स्थानीय पुलिस से संपर्क करने के बाद उनके साथ मौलाना साद के फार्म हाउस पहुंची और वहां तलाशी ली।
दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर रखा है और काफी समय से उसकी तलाश में है। दिल्ली हजरत निजामुद्दीन मरकज का मौलाना साद मूल रूप से शामली के कांधला कस्बे का रहने वाला है। यहीं पर उनकी पुश्तैनी जायजाद और परिवार के लोग भी रहते हैं।

कांधला में साद की एक आलीशान कोठी और बाग भी हैं। कोठी में राजसी ठाट-बाट का पूरा इंतजाम हैं। मौलाना अक्सर यहां पर परिवार के साथ आता जाता रहता है। हाल ही में पांच अप्रैल को कांधला में ही मौलाना साद की बेटी की शादी होनी तय थी,कोरोना संक्रमण के खुलासे के बाद फरार मौलाना ने शादी को टाल दिया था। इस शादी के लिए देश विदेश से बड़ी संख्या में जमात के लोगों को आमंत्रित किया गया था।