Breaking News

यूपी पुलिस का दरोगा रिश्वत लेते समय, रंगे हाथ गिरफ्तार

arest

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के संभल जिले में भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीम ने गुन्नौर क्षेत्र में एक पुलिस उप निरीक्षक को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

संगठन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने बताया कि संभल जिले के गुन्नौर इलाके में जुनावई चौकी प्रभारी अनोखेलाल गंगवार को एक व्यक्ति से 25 हजार रुपये की रिशवत लेते समय गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि रम्म रहीस निवासी धनीपुर ने शिकायत की थी कि उनके भाई द्वारा विपक्षीगणो के खिलाफ थाना गुन्नौर में एनसीआर दर्ज करायी थी । चौकी इंचार्ज जुनावई उप निरीक्षक अनोखे लाल गंगवार ने उक्त एनसीआर में कार्रवाई करने और उनके खिलाफ रिपोर्ट में गिरफ्तार न/न करने के लिए 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। इसकी शिकायत भ्रष्टाचार निवारण संगठन (एंटी करप्शन) विभाग में की गयी थी।

श्री मल्होत्रा ने बताया कि इसी शिकायत के तहत आज शाम बरेली और मुरादाबाद की एंटी करप्शन टीम ने उदय सिंह के नेतत्व में चौकी इंचार्ज जुनावई उप निरीक्षक अनोखे लाल गंगवार को 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरगफ्तार कर लिया है। इस सिलसिले में थाना धनारी में मुकदमा पंजीकृत किया है। आरोपी उप निरीक्षक अनोखे लाल गंगवार को कल जेल भेजा जायेगा।