Breaking News

थाने से बेंची जा रही थी शराब, विडियो वायरल होने पर हुयी ये कार्रवाही

गोपालगंज,  बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना परिसर से शराब बेचने का विडियो वायरल होने के मामले में अवर निरीक्षक ;एसआई  और चौकीदार को आज जेल भेज दिया गया।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ;एसडीपीओ नरेश पासवान ने  बताया कि 02-03 अगस्त की रात्रि में कुचायकोट थाना परिसर में खड़ी एक कन्टेनर से शराब निकाल कर पिकअप वैन पर लोड कर थाना से बाहर निकालने का विडियो वायरल हुआ था। विडियो के संज्ञान में आने के बाद चार अगस्त को पुलिस अधीक्षक निताशा गुरिया ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस इंस्पेक्टर विपिन लाल राम और प्रशांत कुमार राय के द्वारा तीन दिन तक इसकी जांच की गयी।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

जांच के दौरान पूछताछ के क्रम में थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। साथ ही मालखाना का चाभी देने में भी काफी समय लगाया। श्री पासवान ने बताया कि जांच के क्रम में पाया गया कि पिकअप वैन के माध्यम से थाना परिसर से शराब को लोड कर इसे बाहर भेजा गया। उन्होंने बताया कि मामले में थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह,  चौकीदार मुन्ना कुमार राय, अवर निरीक्षक अशोक कुमार यादव, करमैनी गांव के आशीष सिंह, नगर थाना के अधिवक्ता सोनू सिंह उर्फ राहुल और उचकागांव थाना के श्यामपुर गांव के बब्लू सिंह की संलिप्ता पायी गयी।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

एसडीपीओ ने बताया कि मामले में थानाध्यक्ष समेत अन्य की संलिप्तता सामने आने पर उनके खिलाफ उन्होंने एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। मामले में अवर निरीक्षक अशोक कुमार यादव और चौकीदार मुन्ना कुमार राय को जेल भेज दिया गया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?