Breaking News

अपने घर को संवारने के उद्देश्य से, ये डिजिटल प्लेटफॉर्म हुआ लाँच

नयी दिल्ली , अपने घर को संवारने व घर संवारने के नए तरीके जानने के उद्देश्य से  वेब आधारित प्लेटफॉर्म लांच हुआ है।

होम फीनिंशिंग क्षेत्र की कंपनी आइकिया ने लोंगों को अपने घर को संवारने के उद्देश्य से वेब आधारित प्लेटफॉर्म एवरीडेएक्सपेरिमेंटडॉटकॉम को लाँच करने की घोषणा की है।

आइकिया ने आज यह घोषणा करते हुये कहा कि अभी लोग अधिकतर समय घर पर रहते हैं। इसलिए घर पर रहने के बेहतर अनुभव और इसके लिए उसकी भागीदारी बढ़ाने तथा घर संवारने के नए तरीके सीखने का समय आ गया है। आज लाँच हुये प्लेटफॉर्म पर डिजिटल एक्सपेरिमेंट सीरीज़ पेश करने के मकसद से कुछ बेहद दिलचस्प तकनीक और डिजाइन स्टूडियो को इस काम में शामिल किया है।
ये एक्सपेरिमेंट नए तरीके दिखाए जायेंगे। इसकी शुरुआत आइकिया ने की है और इसके लिए शोध और डिजाइन का काम स्पेस 10 करता है।

इस प्लेटफाॅर्म पर नई-नई खोज, आश्चर्यजनक सुखद परिणाम और मजेदार प्रयोग किये जा सकते हैं। दुनिया के कुछ सबसे इनोवेटिव डिजाइन और टेक्नोलाॅजी स्टूडियो द्वारा संचालित ये एक्सपेरिमेंट एआई, मशीन लर्निंग, आगमेंटेड रियलीटी और अत्याधुनिक स्पेशियल इंटेलिजेंस पर केंद्रित होंगे।

कंपनी ने कहा कि आने वाले समय में घर में सबसे महत्वपूर्ण इसमें रहने वाले लोगों का अनुभव होना चाहिए। हर इंसान को सुरक्षा की भावना, सुख-चैन और सब कंट्रोल में रहने का अहसास हो। आइकिया अपने ग्राहकों को जो अनुभव और होम फर्नीशिंग देना चाहता है उसमें टेक्नोलाॅजी का महत्व तेजी से बढ़ रहा है।