Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला श्रमिक का शव

औरैया, उत्तर प्रदेश में औरैया के बेला क्षेत्र में एक श्रमिक का शव संदिग्ध परिस्तियों में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेला क्षेत्र के बमनौटी गांव निवासी ब्रहमपाल (23) ककराही गांव के सामने स्थित मुर्गी फार्म पर काम करता था। शुक्रवार की शाम वह साथी श्रमिकों से शौच की बात कहकर चला गया। लगभग एक घंटे तक वापस न आने पर श्रमिकों ने मालिक सुरेश यादव को जानकारी दी।

सुरेश यादव ने श्रमिक के घर जाकर उसके आने की बात पूछी। परिजनों ने बताया कि वह घर नहीं आया है और फार्म पर भी न होने की बात सुन चिंतित परिजन खोजबीन में जुट गए। शनिवार की सुबी लगभग साढ़े दस बजे मृतक के पिता ने मुर्गी फॉर्म के पीछे स्थित खेत की मेढ़ पर खड़े पेड़ पर रस्सी के फंदे के सहारे शव लटकते देखा।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी होते ही आस पास के गाँव से सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण व परिजन एकत्रित हो गए। मृतक के पिता रामकिशन ने मुर्गी फार्म के मालिक पर पुत्र की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाए जाने का आरोप लगाया और उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

मौके पर पंहुचे फोरेंसिक एक्सपर्ट आनन्द सिंह विष्ट व सहयोगी आदेश कुमार समेत याकूबपुर चौकी प्रभारी हेमन्त कुमार ने शव का मौका मुआयना कर पंचनामा भरा। ग्रामीण व परिजनों ने इस बीच लगभग चार घंटे तक शव को नहीं उतरने दिया। बाद में चौकी प्रभारी हेमन्त कुमार व ग्राम प्रधान अशोक यादव द्वारा ग्रामीणों को समझाने बुझाने पर स्वजन शांत हुए। प्रभारी निरीक्षक पप्पू सिंह ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर अभियोग दर्ज कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।