Breaking News

कुशीनर में युवक की गोली मारकर हत्या,भीड़ ने हमलावर को भी मार डाला

कुशीनगर, उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के तरयासुजान क्षेत्र में आज एक हमलावर ने घर से निकलने पर गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी और बाद में भीड़ ने हमलावर को पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसको भी मार डाला।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के तरयासुजान क्षेत्र के रामपुर बंगरा में सोमवार सुबह घर पर मिलने आये हमलावर ने मोहर सिंह के पुत्र सुधीर उर्फ गुड्डू की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद भागते समय एक अपराधी स्कूटी से गिर गया और ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उसे भी मार डाला।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि हमलावर अपने बड़े भाई का दोस्त होने का दावा करते हुए सुबह करीब आठ बजे सुधीर कुमार सिंह के घर गया था। इस दौरान वह इंतजार किया और चाय भी पी, जैसे ही सुधीर बाहर आ आया उन लोगों ने उसने उसे गोली मार दी।

उन्होंने बताया कि इस दौरान वह भागने के चक्कर में स्कूटी से गिर गया और एक घर की छत पर चला गया। इस दौरान भीड़ ने उसे घेर लिया। इसके बाद हमलावर एक कमरे में घुस गया। ऐसे में बेकाबू भीड़ ने दरवाजा तोड़ दिया और उसकी पिटाई कर दी। जब तक पुलिस उसे हिरासत में लेती तक वह दम तोड़ चुका था।

इस बीच थाना प्रभारी हरेंद्र मिश्रा ने बताया कि मृत हमलावर की पहचान आर्यमन यादव (25) के रुप में हुई। वह गोरखपुर जिले के नंदा नगर दरगाही का निवासी है। इस घटना की जानकारी उसके भाई को दे दी गई है। पुलिस ने उसे पास से पिस्तौल बरामद कर ली है। फिलहाल हत्या का मकसद अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।