Breaking News

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू

लखनऊ, यूपी मे बसपा के दलित वोटों पर सेंध लगाने के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का ”मिशन यादव” शुरू हो गया है। ”मिशन यादव” की शुरूआत उन्होने बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर के की।

यूपी मे 27 एआरटीओ के हुये तबादले, देखें पूरी सूची

योगी सरकार ने, 3 आईपीएस और 44 एडिशनल एसपी बदले

बीजेपी, दलित वोटों पर सेंध लगाने के साथ-साथ, पिछड़ी जाति में गैर-यादव वोटों में पहले ही काफी सेंध लगा चुकी है। अमित शाह अब यादव वोटर्स के बीच भी बीजेपी की पकड़ मजबूत करना चाहते हैं। अमित शाह ने शनिवार को बीजेपी के पदाधिकारियों से बैठक में अपने मिशन यादव के बारे में चर्चा की। उन्होने इसके लिये दलितों के बीच पहले से काम कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को  यादवों  के बीच जाने और अपनी पकड़ बनाने को कहा।

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?

जेटली को इस्तीफ़ा देने से मैंने रोका, अब नेताजी से करूंगा बात-शिवपाल यादव

लखनऊ में अपने तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन ”मिशन यादव” योजना को अमली जामा पहनाते हुये, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, ने  बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव का घर भोजन के लिये चुना।अमित शाह का काफिला दोपहर लगभग 1.30 बजे गोमती नगर के जुगौली गांव पहुंचा।  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा सहित कई मंत्री और विधायक थे। अमित शाह ने सभी के साथ सोनू यादव के घर मे जमीन पर बैठकर भोजन किया। भोजन मे खास तौर पर मटर-पनीर, भिंडी की  सब्जी परोसी गई।

हां, हम बैकवर्ड हैं, लेकिन सोच और काम में, आप से ज्यादा फॉर्वर्ड-अखिलेश यादव

बीजेपी के मुंह लग चुका है खून, मुकाबला न करने से भूख बढ़ती चली जाएगी-मायावती

सोनू यादव गोमती नगर के जुगौली गांव के रहने वाले हैं और काफी सालों से बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। जुगौली यादव बाहुल्य गांव है जो कि अब नगर निगम मे आ चुका है। बीजेपी से विधायक रह चुके गोमती यादव भी जुगौली के ही रहने वालें हैं। फिलहाल गोमती यादव सपा मे हैं।

भाजपा में हिम्मत नहीं जनता के बीच जाने की, इसलिये खरीद रही एमएलसी-अखिलेश यादव

अमित शाह के लखनऊ पहुंचते ही, सपा-बसपा के MLC की ख़रीद फ़रोख़्त शुरू, 3 का इस्तीफा

अखिलेश यादव हो सकतें हैं, महागठबंधन के नये नेता…