Breaking News

आंतकी नसीर की निशानदेही पर पांच के खिलाफ राष्ट्रदोह का मुकदमा दर्ज

लखनऊ,  पुलिस रिमांड पर लिए गये आंतकी संगठन का हिजबुल मुजाहिदीन के संदिग्ध आंतकी नसीर की निशानदेही पर सोनौली थाने में सैयद सलाउद्दीन समेत पांच लोगों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। बताते चलें कि विगत दिनों सुरक्षा सीमा बल  के जवानों ने नेपाल बार्डर के जरिए भारत में घुसे आंतकी संगठन का हिजबुल मुजाहिदीन के संदिग्ध आंतकी नसीर को धर दबोचा।

जस्टिस कर्णन ने, सुप्रीम कोर्ट से, सजा पर रोक लगाने की मांग की

पूछताछ में जो खुफिया जांच के सामने तथ्य आये वो चौकाने वाले थे। गिरफ्तार किए गए आंतकी को स्पेशल कोर्ट में पेश करने के बाद 12 दिनों के लिए आंतकी नसीर को पुलिस रिमांड में भेजने का आदेश जारी हुआ। वहीं इस मामले में प्रदेश के एडीजी एलओ आदित्य मिश्रा ने महाराजगंज के सोनौली में दर्ज मुकदमे को यूपी एटीएस में ट्रांसफर करने का आदेश दिया था।

मीडिया, अदालतों और न्यायाधिकरणों को, जस्टिस कर्णन के लिये, सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश

गिरफ्तार किये गए आंतकी नसीर से अभी तक पूछताछ में कई अहम साक्ष्य हाथ लगे है। जबकि नसीर के द्वारा बताये जाने पर सोनौली थाना पुलिस ने महाराजगंज के ही सैयद सलाउद्दीन समेत पांच लोगों के खिलाफ राष्ट्रदोह का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जजों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले, दलित जज को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा जेल 

सूत्रों की माने तो नसीर से पूछताछ के बाद इन नामों का खुलासा हुआ है, वह लोग नेपाल या पाकिस्तान में होने की आशंका है। वहीं इस मामले में सुरक्षा एजेंसियों को इसके एक और साथी की तलाश है। साथ ही पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि भारत में इसके टार्गेट क्या हो सकते थे। मुंबई एटीएस की टीम भी महराजगंज में डेरा डाले हुए है।

सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया पर लगाया प्रतिबंध,कहा- नहीं चलाएेंगे दलित जज के बयानों को….