Breaking News

जेल में गायत्री के साथ आतंकियों सा व्यवहार हो रहा-मुलायम सिंह

 लखनऊ,  सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज जिला जेल में  बलात्कार और पॉक्सो एक्ट में बंद अखिलेश सरकार के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति से मुलाकात की. गायत्री प्रजापति से मुलाकात के बाद मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जेल में गायत्री के साथ आतंकियों सा व्यवहार हो रहा है. मुलायम ने कहा कि प्रजापति जैसे निर्दोष आदमी को जेल में डाल दिया है.

अखिलेश यादव क्यों बोले ?- ज्यादा नही दे सकते, इस पर केस हो जायेगा और हम पर भी

अखिलेश यादव ने, सोशल मीडिया पर यह गाना पोस्ट कर, उठाया बड़ा सवाल

सूत्रों  के अनुसार जेल में मुलायम सिंह की करीब डेढ़ घंटे गायत्री प्रजापति के साथ मुलाकात हुई. मुलायम सिंह ने कहा कि गायत्री प्रजापति पर सब फर्जी मुकदमा कर के अत्याचार किया जा रहा हैं. उन्होने कहा कि कई पत्रकार गायत्री प्रजापति  के बारे मे गलत खबरें  निकाल रहे है, जब हम जेल में थे तो कई पत्रकार सही लिखते थे. जाने अब पत्रकार क्या सब गलत लिख रहे हैं.

अखिलेश यादव को नही भाया, मुख्यमंत्री योगी का यह व्यवहार, पूछा- क्यों तोड़ी परंपरा ?

भूपेन्द्र यादव की अध्यक्षता वाली प्रवर समिति मे बनी आम सहमति, पिछड़ा वर्ग आयोग को मिलेगा संवैधानिक दर्जा

मुलायम सिंह ने बलात्कार के आरोप पर सवाल उठाते हुए कहा कि आरोप लगाने वाली महिला गायत्री प्रजापति के घर नहीं गई तो कैसे बलात्कार हो गया? उन्होने बताया कि चार्जशीट में पुलिस ने लिखा है कि प्रजापति महिला के घर नहीं गयी. आरोपियों की लोकेशन भी वहां नहीं है. मुलायम सिंह ने  कहा कि मै डीजीपी से मिलूंगा और इस मामले में शिकायत करूंगा. उन्होने कहा कि  एसएसपी और जिला प्रशासन मनमानी कर रहे हैं जबकि लड़की ने प्रजापति को पहचानने से इंकार किया है.

अखिलेश यादव का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-राम -राम जपना, पराया काम अपना

कुलदीप यादव बने, भारत के पहले चाइनामैन गेंदबाज, विराट कोहली ने मुंह की खाई

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद, 18 फरवरी 2017 को थाना गौतमपल्ली पर पीड़ित महिला की प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जिसमें महिला ने आरोप लगाया था कि खनन का पट्टा दिलाने के नाम पर उसके साथ सबने कई बार गैंगरेप किया और जब उन लोगों ने उसकी नाबालिग बेटी पर नजर डाली तो उसने प्राथमिकी लिखाई.विवेचना के बाद पुलिस ने 824 पन्नों का आरोपपत्र कोर्ट में दाखिल किया था. जिसमें कुल 24 लोगों को गवाह बनाया गया. पूर्व मंत्री गायत्री उनके गनर चंद्रपाल, पीआरओ रूपेश्वर उर्फ रूपेश, लेखपाल अशोक तिवारी,  पीसीएस अधिकारी के बेटे विकास वर्मा, पूर्व मंत्री के करीबी अमरेंद्र सिंह और आशाीष शुक्ला को आईपीसी की धारा 376डी, 354, 504, 506 और 509 के तहत आरोपपत्र पेश किया गया है. वहीं गायत्री, अमरेंद्र, अशोक और आशीष के ऊपर पाॅक्सो एक्ट भी लगाया गया है.

लखनऊ मे तोड़ी गई, गौतम बुद्ध की प्रतिमा, बौद्ध अनुयायियों ने किया, विरोध प्रदर्शन

 मौजूदा राजनैतिक स्थिति और सामाजिक न्याय पर, तेजस्वी यादव का बड़ा बयान