Breaking News

मुलायम सिंह ने आज बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस, अटकलों का बाजार गर्म

लखनऊ, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. प्रेस कॉन्फ्रेंस का विषय स्पष्ट न होने के कारण अटकलों का बाजार गर्म है.

गुरुग्राम नगर निगम चुनाव- बीजेपी हारी, निर्दलियों ने बाजी मारी, यादवों का दबदबा

अखिलेश यादव ने जातीय जनगणना का सुझाया आसान फार्मूला

 मुलायम सिंह ने आज सुबह 11 बजे लोहिया ट्रस्ट में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर यह कयास लगाये जा रहें हैं कि वह नई पार्टी बनाने का ऐलान कर सकते हैं. लेकिन कुछ लोग इस बात से पूरा इत्तिफाक नही रखते उनका कहना है कि अगर अखिलेश यादव से कोई समझौता नहीं हो जाता है तो नई पार्टी बन सकती है.

अखिलेश यादव ने डिंपल के राजनैतिक भविष्य पर दिया बड़ा बयान

बीएचयू- कुलपति की नाकामी से हालात हुये बेकाबू, अखिलेश यादव की कड़ी प्रतिक्रिया

सूत्रों के अनुसार,  मुलायम सिंह की नई पार्टी का नाम अखिल भारतीय समाजवादी पार्टी हो सकता है. वहीं इस बात की भी चर्चा है कि मुलायम सिंह अपने पुराने दल लोकदल मे जा सकतें हैं.

समाजवादी पार्टी का आठवां राज्य अधिवेशन- चित्रों की जुबानी

मुलायम सिंह को लेकर, अखिलेश यादव हुये भावुक, आजम खान ने दिया संदेश

समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन में मुलायम सिंह का नहीं पहुंचना और लोहिया ट्रस्ट के सचिव पद से अपने चचेरे भाई रामगोपाल यादव को हटाकर, अपने सगे भाई शिवपाल यादव को सचिव बनाना यह इशारा कर रहा है कि मुलायम सिंह आज प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कोई कड़ा फैसला ले सकतें हैं.

समाजवादी सम्मेलन मे अखिलेश यादव ने बताये, बीजेपी के वादे और अपने इरादे

समाजवादी पार्टी को मिला नया प्रदेश अध्यक्ष

यादव परिवार की गुटबाजी में मुलायम सिंह और उनके छोटे भाई शिवपाल यादव एक तरफ और समाजवादी पार्टी के  राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम सिंह के चचेरे भाई रामगोपाल यादव दूसरी तरफ माने जाते हैं. इस साल 1 जनवरी को लखनऊ में हुई पार्टी के विशेष राष्ट्रीय अधिवेशन में मुलायम सिंह को अध्यक्ष पद से हटाकर अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया था. इसके लिये मुलायम सिंह  रामगोपाल यादव को दोषी मानतें हैं.

 राजकुमार राव की ‘न्यूटन’, ऑस्कर मे भेजने के लिये चुनी गई

स्व०मोहन सिंह की पुण्यतिथि पर, अखिलेश यादव का नकली समाजवादियों पर बड़ा हमला

सूत्रों के अनुसार, अखिलेश यादव के समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन मे दिये इस बयान के बाद कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद उनके साथ बना रहेगा और वह उनके आंदोलन को ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे, संशय की स्थिति बढ़ गई है. अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव पर निशाना साधते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि वे ‘नकली समाजवादियों’ से सावधान रहें.

मुलायम सिंह और शिवपाल के नये ठिकाने का हुआ खुलासा ?

जसवंतनगर रामलीला मैदान में, ये क्या बोल गये शिवपाल यादव ?

कहा यह भी जा रहा है कि इसकी गारंटी नही है, कब मुलायम सिंह का पुत्र मोह जाग जाये और तब शायद वह प्रेस कांफ्रेंस मे ही ना आयें. फिलहाल, मुलायम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस होने तक सियासी गलियारों मे, अटकलों का बाजार गर्म है.

दोषी सांसदों और विधायकों के बचाव में उतरी मोदी सरकार, सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा

कुलदीप यादव की ऐतिहासिक हैट्रिक की बदौलत, भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को हराया