Breaking News

यूपी की सभी 80 सीटों पर काम कर रही है कांग्रेस : अजय राय

सुलतानपुर, उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने मंगलवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उनकी पार्टी राज्य की सभी 80 सीटो पर मजबूती से काम कर रही है और पांच राज्यो में चुनाव परिणाम के बाद इंडिया गठबंधन की सीट का बंटवारा होगा।

तिकोनिया पार्क में सरदार बल्लभ भाई पटेल को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद श्री राय ने कहा कि लौह पुरुष के सपने तभी साकार होंगे, जब विभिन्न जाति एवं धर्म के लोग देश की एकता और अखंडता के लिए एकजुट होकर काम करेंगे।

समारोह में पूर्व कैबिनेट मंत्री लालजी वर्मा और विधायक वीरेंद्र चौधरी ने भीड़ से खचाखच भरे तिकोनिया पार्क में देश की एकता और अखंडता के लिए एकजुटता का आह्वान किया।

श्री राय ने कहा कि सरदार पटेल महान नेताओं व स्वतंत्रता सेनानियों में से एक हैं, जिनके न सिर्फ आजादी से पहले के बल्कि आजादी के बाद के भी योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। आजादी के बाद सरदार पटेल ने राष्ट्र को एकता के सूत्र में पिरोने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

प्रदेश अध्यक्ष बाद में कोथरा कला में आयोजित दलित गौरव संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान कांग्रेसियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। राय ने कहा की सभी को सरदार वल्लभ भाई पटेल के राह पर चलने की आवश्यकता है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को भी नमन किया।