Breaking News

रजनीकांत की फिल्म ‘वेट्टैयन’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई,  दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘वेट्टैयन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टीजे ज्ञानवेल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वेट्टैयन’ में रजनीकांत की मुख्य भूमिका है।इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका है। अमिताभ और रजनीकांत ने अंधा कानून, गिरफ्तार और हम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। यह जोड़ी 33 साल के बाद साथ नजर आयेगी। फिल्म वेट्टैयन का ट्रेलर रिलीज हो गया है।’वेट्टैयन’ के ट्रेलर में रजनीकांत दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

‘वेट्टैयन’ का ट्रेलर पुलिस विभाग द्वारा एक अपराध की घटना की पड़ताल करने से शुरू होता है। फिर रजनीकांत की एंट्री होती है और वह अपराधी का पता लगाने में जुट जाते हैं। वह एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में हैं। उन्हें अमिताभ बच्चन के खिलाफ जाकर अपना काम करते देखा जाता है। ट्रेलर में रजनीकांत कहते हैं, अपराध एक बीमारी की तरह होता है, इसे फैलने नहीं देना चाहिए। वहीं अमिताभ बच्चन कहते हैं, इंसाफ में देरी, इंसाफ न मिलने के बराबर है और इंसाफ में जल्दबाजी, इंसाफ दफना देने के बराबर है।

लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म वेट्टैयन में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा राणा दग्गुबाती, फहद फाजिल, मंजू वारियर, दुशारा विजयन, रितिका सिंह, जीएम सुंदर, रोहिणी, राव रमेश, रमेश थिलक, रक्षण और अन्य सितारे शामिल हैं। इस फिल्म में संगीत अनिरुद्ध रविचंदर का है। ‘वेट्टैयन’ 10 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।