Breaking News

लखनऊ के डीएम को लगा बड़ा झटका….

लखनऊ ,हजरतगंज स्थित एक कंपनी से उपभोक्ता की रकम की रिकवरी न करवाने पर उपभोक्ता फोरम ने लखनऊ डीएमकौशलराज शर्मा की तनख्वाह रोकने का आदेश दिया है.  इस मामले में उत्तर प्रदेश कोषाध्यक्ष और राज्य के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर ऐसा करने के लिए कहा गया है. दरअसल, उपभोक्ता फोरम ने 2010 में एक फैसला दिया था. इस फैसले को कौशलराज शर्मा लागू करने में नामाक रहे. इसी के बाद फोरम ने यह कार्रवाई करने की बात कही है.

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

इस मामले पर लखनऊ उपभोक्ता फोरम के राजश्री शुक्ला ने कहा, ‘2010 में एक उपभोक्ता ने विग कंपनी के खिलाफ केस जीता था. इसी के आधार पर फैसला दिया गया था कि विग कंपनी उपभोक्ता के पैसे वापस करे. हमने फैसले के अनुसार काम करने के लिए डीएम को कई बार पत्र लिखा लेकिन उन्होंने संज्ञान नहीं लिया. हमें ऐसा करना था ताकि डीएम और जिला प्रशासन कार्रवाई करे.

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ के उपभोक्ता ने 2010 में हजरतगंज स्थित एक कंपनी से हेयर विग खरीदी थी. विग की कीम लगभग 10 हजार रुपए थी. विग खरीदने के कुछ दिन बाद उपभोक्ता ने उपभोक्ता फोरम में शिकायत की और कहा कि प्रोडक्ट दावे के अनुरूप नहीं है और क्वालिटी भी ठीक नहीं है. इस मामले में फोरम ने उपभोक्ता के पक्ष में निर्णय देते हुए कहा था कि कंपनी उसे पैसे वापस करे.

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….