Breaking News

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

शारजाह , श्रीलंका ने शनिवार महिला टी-20 विश्वकप के पांचवें मुकाबले में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया हैं।

आज यहां टॉस जीतकर श्रीलंका की कप्तान चमारी अटापट्टू ने कहा कि वह पहले बल्लेबाजी करेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बल्लेबाजों पर पूरा भरोसा है और उम्मीद है कि वे गर्मी के बावजूद अपना प्रदर्शन सही तरीके से करेंगे। उन्होंने खिलाड़ियों को सकारात्मक और निडर क्रिकेट खेलना होगा। उन्होंने कहा कि टीम में एक बदलाव है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलिसा हीली ने कहा कि वह पहले गेंदबाजी करने को लेकर बहुत दुखी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे अच्छी तरह से तैयार हैं और ड्रेसिंग रूम में शांति है। उन्होंने कहा कि नतीजे के लिए ताजा विकेट के साथ तालमेल बिठाना महत्वपूर्ण होगा। लिचफील्ड फिट है और खेलने के लिए तैयार है। डार्सी ब्राउन भी खेल रही हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

श्रीलंका एकादश:- विशमी गुनारत्ने, चमारी अटापट्टू (कप्तान), हर्षिता समरविक्रमा, हसिनी परेरा, कविशा दिलहारी, नीलाक्षिका सिल्वा, हसिनी परेरा, अनुष्का संजीवनी (विकेटकीपर), सुगंधिका कुमारी, इनोशी प्रियदर्शनी, उदेशिका प्रबोधनी और इनोका रानावीरा।

ऑस्ट्रेलिया एकादश:- एलिसा हीली (कप्तान और विकेटकीपर), बेथ मूनी, एलिस पेरी, एशले गार्डनर, फोबे लिचफील्ड, ताहलिया मैकग्राथ, एनाबेल सदरलैंड, जॉर्जिया वेयरहम, सोफी मोलिनक्स, मेगन शुट्ट और डार्सी ब्राउन।