Breaking News

अख्रिलेश यादव को रोक कर योगी सरकार ने की लोकतंत्र की हत्या-मायावती

लखनऊ, बसपा अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोके जाने की घटना की निंदा करते हुये कि सपा.बसपा गठबंधन से घबराई उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार का यह कदम लोकतंत्र की हत्या करने के समान है।

मायावती ने आज जारी बयान में कहा कि प्रयागराज जा रहे श्री यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक देना राजनीति से प्रेरित कदम है जो भाजपा सरकार की तानाशाही एवं लोकतंत्र की हत्या का प्रतीक भी है। उन्होने कहा कि भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकारे बसपा.सपा गठबंधन से इतनी ज़्यादा भयभीत और बौखला गई है कि अब वह उन्हें अपनी राजनीतिक गतिविधि तथा पार्टी कार्यक्रम करने पर भी रोक लगाने पर तुल गई है।

यह अति दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसी अलोकतांत्रिक कार्रवाईयों का हर स्तर पर जरूर डट कर मुकाबला किया जायेगा। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार धर्म के साथ.साथ कुंभ का भी राजनीतिक तौर पर अपहरण करके इसको भी चुनावी स्वार्थ के लिये ज्यादा से ज्यादा भुनाने का प्रयास करने में लगी है और इसीलिये लोग काफी आतांकित भी हैं। श्री यादव को प्रयागराज नहीं जाने देने की कार्रवाई स्पष्टतः इसी प्रयास का ही परिणाम लगता है।