Breaking News

आम आदमी पार्टी के राज्‍यसभा प्रत्याशियों के नाम जान कर चौक जायेगें आप

नई दिल्ली, दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी कल  अपने तीन उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करेगी.

योगी सरकार चूकी, पर समाजवादियों ने ठंड मे गरीबों को पहुंचायी राहत

यूपी विधानसभा अध्यक्ष का आदेश, पूर्व मुख्यमंत्रियों पर भी लगाई ये रोक

 आम आदमी पार्टी  ने वरिष्‍ठ नेता संजय सिंह के अलावा सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को राज्‍यसभा के लिए उम्‍मीदवार बनाने का फैसला किया है. सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आप की पॉलीटिकल अफेयर्स कमिटी कल इन तीनों के नाम पर मुहर लगाएगी, जिसके बाद अगले दिन चार जनवरी को ये सभी नामांकन दाखिल करेंगे.

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा….

मायावती ने इस खास अंदाज में दी मोदी को नये साल की बधाई…

 दिल्‍ली में राज्‍यसभा की तीन सीटों के लिए 16 जनवरी को चुनाव होंगे. वहीं इसके लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख पांच जनवरी है. 70 सदस्‍यों वाली दिल्‍ली विधानसभा में आप के 66 विधायक हैं, इसलिए उसे तीनों सीटें जीतने में कोई परेशानी नहीं होगी.वरिष्ठ आप नेता कुमार विश्‍वास और आशुतोष का नाम भी राज्यसभा के लिए चल रहा था. विश्वास काफी आक्रामक तरीके से अपने चयन के लिए प्रचार भी कर रहे थे.

नये साल में नये अंदाज में नजर आये अखिलेश यादव…

तीन तलाक के खिलाफ याचिका दाखिल करने वाली इशरत जहां, बीजेपी में शामिल

 पिछले दिनों विश्वास के कुछ समर्थक उन्हें राज्यसभा भेजे जाने की मांग करते हुए आप के दफ्तर के बाहर धरने पर बैठ गए थे. सूत्रों के मुताबिक, विश्वास का यही बगावती रुख पार्टी नेताओं को पसंद नहीं आया और उनका नाम खारिज कर दिया गया है और उनकी जगह एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को राज्यसभा भेजने का फैसला किया है.

नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं, नये साल का- नया संकल्प: अनुराग यादव, संपादक, NEWS85.IN

लोकबंधु राजनारायण की 31 वीं पुण्यतिथि पर, मुलायम सिंह का बड़ा बयान

सुपरस्टार ने किया राजनीति में आने का एेलान,एक बड़े पत्रकार को बनाया अपना मेंटर