Breaking News

कार्तिक के पंच से छत्तीसगढ़ हुआ ढेर, यूपी की बड़ी जीत

कानपुर, कार्तिक त्यागी 95 रन पर पांच विकेट और समीर चौधरी 20 रन पर चार विकेटद्ध के कातिलाना प्रहार की बदौलत मेजबान उत्तर प्रदेश ने कूच बिहार अंडर.19 एलीट ग्रुप ए के चार दिवसीय मुकाबले में छत्तीसगढ़ को पारी और 153 रनों से रौंद दिया।

छत्तीसगढ़ की पहली पारी को महज 149 रनों पर समेटने में कार्तिक का महत्वपूर्ण योगदान रहा था। पहली पारी में चार विकेट चटकाने वाले मध्यम तेज गेंदबाज कार्तिक का खौफ छत्तीसगढ़ के बल्लेबाजों पर दूसरी पारी में भी हावी रहा। मेजबान टीम की पहली पारी के 510 रनों के कारण 361 रनों से पिछड़ने वाली छत्तीसगढ का दूसरी पारी में 208 रनों पर पुलिंदा बांधने में समीर की किफायती मगर घातक गेंदबाजी का अमूल्य योगदान रहा।

इस मैच में जीत के साथ यूपी ने सात अंकाें के साथ प्रतियोगिता में अपना खाता खोला। कल के स्कोर चार विकेट पर 147 रनों से आगे खेलते हुये मेहमान टीम ने आज का पहला विकेट आयुष पांडेय 55 के तौर पर गंवाया जिसके बाद विकेटों का पतझड़ लग गया। छत्तीसगढ़ के चार खिलाड़ी टीम के स्कोर में पांच रन जोड़कर पवेलियन लौट गये। एक समय टीम का स्कोर पांच विकेट पर 192 रन था। इसके कुछ ही देर में स्कोरबोर्ड पर नौ विकेट पर 196 टंग गया।