Breaking News

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, मोदी काे एक बार फिर इस रूप में देखने काे व्याकुल है जनता

सिद्धार्थनगर ,  उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को दावा किया कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों से गदगद देश की जनता श्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री पद पर देखने के लिये बेसब्र है।

मौर्य ने यहां पत्रकारों से कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता से बौखलाया विपक्ष एक होकर मोदी हटाओ का नारा देने में जुटा है। भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद के मारे सभी चेहरे अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिये एक छत के नीचे आने को विवश हुये है मगर श्री मोदी की लोकप्रियता एक बार फिर लोकसभा चुनाव में भारी पडेगी। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ;भााजपाद्ध आगामी लोकसभा चुनाव देश के समग्र विकासए सीमा सुरक्षा और गरीबोंए मजदूरों तथा किसानों की बेहतरी के लिए किए गए कामों के बूते लड़ेगी।

इससे पहले  मौर्य ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अब प्रदेश के 250 की आबादी वाले सभी मजरों को भी पक्की सड़कों से जोड़ने में जुटी है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले जिले में 200 करोड़ रुपए की लागत की सड़कों के निर्माण का काम शुरू हो जाएगा। उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के दौरान प्रदेश में सड़कों के निर्माण में गुणवत्ता में सुधार आया है जबकि लागत कम हुई है। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनाधार गंवा चुके पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश में वह बसपा प्रमुख मायावती जबकि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनाने में जुटे हैं। मौर्य ने इस मौके पर जिले की लोक निर्माण विभाग की 13 सड़कों का लोकार्पण और 4 सड़कों का शिलान्यास भी किया।