Breaking News

पत्रकार को पीटने वाले पूर्व प्रधानमंत्री के सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

इस्लामाबाद, पाकिस्तान के शमा टेलीविजन के कैमरामैन की पिटाई करने के मामले में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

समाचार पत्र  के मुताबिक यह घटना कल संसद के बाहर उस समय हुई जब यह कैमरामेन श्री शरीफ की फोटो लेना चाह रहा था लेकिन सुरक्षाकर्मियों के प्रमुख के आदेश पर कैमरामैन की पिटाई शुरू कर दी गयी। कैमरामैन का नाम सैयद वाजिद अली है और उसे सुरक्षाकर्मियों ने जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा। टीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि इनमें से एक सुरक्षाकर्मी बाद में एक वाहन में बैठकर भाग गया।
कैमरामैन को बुरी तरह घायल अवस्था में पाकिस्तान आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया जहां उसके होठों और सिर में टांके लगाए गए।

कैमरामैन ने शरीफ के तीन सुरक्षाकर्मियों और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ आज प्राथमिकी दर्ज कराई है। उधर इस घटना के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री शरीफ ने दुख व्यक्त किया है और इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए आश्वासन दिया कि कानून के अनुसार हर संभव कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा इस तरह बर्ताव करने का कोई कारण नहीं है लेकिन उस कैमरामैन ने भी सुरक्षाकर्मी के सिर पर अपने उपकरण से हमला किया था।