Breaking News

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म, अब पांच अप्रैल को होगी रिलीज

नयी दिल्ली , प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित बहुप्रतिक्षित फिल्म श्पीएम नरेंद्र मोदीश् तय समय से एक सप्ताह पहले पांच अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म जगत के सूत्राें ने बताया कि फिल्म को लेकर व्यापक उत्सुकता को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने इसे एक सप्ताह पहले रिलीज करने का फैसला किया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह पांच अप्रैल को सिनेमाघरों में दिखायी जाएगाी।

फिल्म के समय से पूर्व रिलीज होने को लेकर निर्माता संदीप एस सिंह ने कहाए श्लोगों की मांग को देखते हुए हम फिल्म को एक सप्ताह पहले रिलीज कर रहे हैं। लोगों में इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुकता है और हम नहीं चाहते कि उन्हें इसके लिए लंबा इंतजार करना पड़े। यह 1ण्3 अरब लोगों की कहानी है और मैं उन्हें यह फिल्म दिखाने के लिए अधिक इंतजार नहीं करा सकता हूं। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने श्री मोदी की भूमिका निभायी है और इस किरदार के माध्यम से वह उनके संघर्ष के दिनों से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी दिखाएंगे। फिल्म के कुछ दृश्यों के सामने आने के बाद लोगों में इसे लेकर बहुत चर्चा है। फिल्म में आेबेराॅय नौ अलग.अलग किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म का पोस्टर जनवरी में रिलीज होने के बाद से लोगों का ध्यान इस फिल्म पर है। फिल्म का पहला पोस्टर जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 अलग.अलग भाषाओं में जारी किया। फिल्म के निर्माता सुरेश ओबेरॉयए संदीप एस सिंहए आनंद पंडित और निर्देशक ओमंग कुमार हैं। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन इरानीए मनोज जोशीए प्रशांत नारायणए जारीना वाहेबए बरखा सेनगुप्ताए अनजान श्रीवास्तवए यतीन कार्येकरए रामाकांत दायमाए अक्षत आर सलुजाए जिमेश पटेल आैर दर्शन कुमार मुख्य भूमिका में हैं।