Breaking News

राहुल गाँधी ने बताया अपने अहम लक्ष्य के बारे में….

कुशीनगर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत और गुस्सा है जिसे मिटाना उनका अहम लक्ष्य है।  लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में कुशीनगर के मझौली बाजार में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये श्री गांधी ने कहा “ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत है, गुस्सा है। हमारा काम उस नफरत को मिटाना है। ”

उन्होने कहा “ केन्द्र सरकार की फसल बीमा में चौकीदार ने किसानों से हजारों करोड़ रुपये लूटे हैं। ये फसल बीमा योजना नहीं, घोटाला योजना है। कांग्रेस किसानो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। सत्ता में आने पर किसानो और जरूरतमंदों को न्याय योजना के तहत इंसाफ दिलाया जायेगा। ” कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में श्री मोदी ने वादा किया था कि वह दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिलायेंगे। विदेशों में जमा कालेधन को वापस लाया जायेगा और हर गरीब के खाते में 15 लाख रूपये डाले जायेंगे।

इन वादों के विपरीत पिछले 45 सालों में देश में बेरोजगारी सबसे खराब स्तर पर है। किसी गरीब के खाते में रूपये नहीं आये बल्कि मोदी सरकार ने अंबानी के 30 हजार करोड़ और अडानी के 45 हजार करोड़ रूपये का कर्ज माफ कर दिया। नोटबंदी से कालाधन वापस करने के बजाय बड़े पूंजीपतियों का काला धन सफेद कराया गया।  उन्होने कहा कि उनकी पार्टी 22 लाख नौकरियां भरने का वादा करती हैं। न्याय योजना गरीबों की तकदीर बदल देगी।