Breaking News

विचारधाराओं की लड़ाई है 2019 का लोकसभा चुनाव- राहुल गांधी

कलबुर्गी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव को विचारधाराओं की लड़ाई बताते हुए जनता से अपील की कि वे यह ध्यान रखें कि कांग्रेस किसी अन्य पार्टी ;भारतीय जनता पार्टी.भाजपाद्ध से नहीं बल्कि एक विचारधारा से लड़ रही है।

राहुल गांधी ने  यहां आयोजित श्परिवर्तन रैलीश् को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि देश को केवल एक ही व्यक्ति चलाए। उन्होंने कहाए श् श्री मोदी ने कहा था कि जब वह सत्ता में आए थे तो हाथी सो रहा था। क्या वह यह जतलाना चाहते हैं कि उनके प्रधानमंत्री बनने से पहले देश सो रहा था और कुछ भी नहीं किया जा रहा था। क्या यह सच है

उन्होंने कहा मोदी गंदी और फूट डालने की राजनीति कर रहे हैं। वह अल्पसंख्यक समुदायोंए विशेषकर दलितों पर अत्याचार कर रहे हैं। यह सभी को याद है कि दलित छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या करने के लिए क्यों विवश हुआ। उन्होंने कहा कि एक ओर देश में 15 ऐसे सबसे अमीर उद्यम हस्तियां हैं ए जिन्होंने देश के अधिकांश धन इकट्ठा किया है तथा निजी स्कूलोंए शिक्षाए स्वास्थ्य सेवा और यहां तक कि चार्टर्ड विमानों तक उनकी आसान पहुंच है। दूसरी तरफ शेष देश है जो बुनियादी आवश्यकताओं के लिए भी संघर्ष कर रहा है।