Breaking News

शादी समारोह के दौरान हुई 40 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल

नई दिल्ली, शादी समारोह के दौरान हुई 40 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा लोग घायल हो गये.अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक शादी समारोह के दौरान शानिवार देर रात बम धमाका  हुआ है. इस हादसे में 40 लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. विस्फोट काबुल के पश्चिम क्षेत्र के दुबई शहर के एक वेडिंग हॉल में हुआ.

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

चश्मदीदों के मुताबिक एक आत्मघाती हमलावर ने खचाखच भरे रिसेप्शन हॉल में खुद को विस्फोटक से उड़ा लिया. अफगानिस्तान के गृह मंत्रालय के मुताबिक घटना शनिवार रात स्थानीय समय अनुसार 10.40 (भारतीय समयनुसार रात 11.40) बजे की है. गृह मंत्रालय के प्रवक्ता नुसरत रहीमी ने बताया कि अभी इस हमले की किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है. इसलिए यह नहीं कहा जा सकता है कि इस धमाके के पीछे मकसद क्या है.

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अफगान अधिकारियों ने आधिकारिक तौर पर मरने वालों की संख्या जारी नहीं की है, लेकिन प्रवक्ता नुसरत रहीमी ने बताया कि काबुल में शनिवार रात हुए हमले में दर्जनों लोग मारे गए और घायल हुए. वहीं, एक चश्मीद मोहम्मद तोफान ने बताया कि समारोह में एकत्र सभी लोग मारे गए. दूल्हे के एक रिश्तेदार का कहना है कि शादी के हॉल में लगभग 1,200 लोगों को आमंत्रित किया गया था.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

काबुल में इसी महीने में यह दूसरा हमला है. इससे पहले 8 अगस्त को हुए धमाके में 14 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 145 लोग घायल हुए थे. पश्चिम इलाके में अफगान सुरक्षाकर्मियों को तालिबान ने अपना निशाना बनाया था. इसके लिए कार का इस्तेमाल किया गया था.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?