Breaking News

सनसनी: बेटे का गला रेत मां ने की खुदकुशी की कोशिश

knife-55a9e33c4e644_exlstश्रावस्ती में इकौना के ग्राम इंदिरानगर विशुनापुर निवासी एक मंदबुद्धि महिला ने शनिवार को अपने दो साल के बेटे का गला रेत दिया। इसके बाद खुद की भी जान देने की कोशिश की।

घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। जब लोग घर में पहुंचे तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी जबकि मां मरणासन्न थी। उसे तत्काल सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल बहराइच रेफर किया गया है।

इंदिरा नगर विशुनापुर निवासी जरीना (37) पुत्री जमील की शादी गोंडा जिले के रेनाहे गांव में मुस्तफा से हुई थी। परिवारीजनों के अनुसार जरीना मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। इसी कारण वह अपने मायके में भाई नईम के साथ रह रही थी।

 

शनिवार शाम उसका भाई और परिवार के अन्य सदस्य घर में नहीं थे। इसी बीच जरीना ने अपने दो वर्षीय मासूम बेटे फैजान का धारदार हथियार से गला रेत दिया। जरीना ने अपना भी गला काटने की कोशिश की। देर शाम जब परिवारीजन घर में पहुंचे तो चारों तरफ खून फैला देख सबके होश उड़ गए।

जरीना के गले से खून बह रहा था। वह बेहोश मिली, जबकि फैजान की सांसें थम चुकी थीं। घरवाले जरीना को लेकर सीएचसी इकौना पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल बहराइच रेफर कर दिया।

इस मामले में थानाध्यक्ष इकौना अवध नारायण यादव ने कहा कि मामले की जानकारी हुई है। महिला के विक्षिप्त होने की बात सामने आई है। परिवारीजन इसी कारण हमले की बात कह रहे हैं। फिलहाल जांच की जा रही है। उसकी हालत में सुधार होने पर उससे पूछताछ की जाएगी।