Breaking News

समाजवादी पार्टी का जन्म संघर्ष की जमीन से हुआ-धर्मेंद्र यादव, सांसद

बदायूं,  समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई और बदायूं से सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा है कि समाजवादियों ने सदैव संघर्ष किया है, यही वजह है कि सपा सिर्फ एक पार्टी ही नहीं, बल्कि देश का सबसे बड़ा संगठन भी है।  यादव ने बिसौली क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सपा का जन्म संघर्ष की जमीन से हुआ हैं।

जानिये, कितने सदस्य बनाकर, आप भी पा सकतें हैं, समाजवादी पार्टी मे बड़ा पद ?

धर्मेंद्र यादव ने बदायूँ, बिसौली और बिल्सी विधान सभा क्षेत्र में सपा के सदस्यता अभियान के दौरान  कहा कि भाजपा ने प्रदेश की पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सपा सरकार को गुंडागर्दी के नाम पर बदनाम किया लेकिन सच यह है कि पिछले दो माह में अपराधी निरंकुश हो गये हैं और प्रदेश के कई जिलों में पुलिस और अफसरों पर हुए हमले भाजपाइयों की गुंडागर्दी की ताजा मिसाल हैं।

अधिकारी उत्पीड़न करें तो वीडियो बनाकर मुझे भेजें, मैं कार्रवाई कराऊंगा-अखिलेश यादव

 सपा सांसद ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में दो उपमुख्यमंत्री बनाये जाने की व्यवस्था पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि देश के संविधान में उपमुख्यमंत्री जैसे किसी भी पद की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में दो उपमुख्यमंत्री बनाये जाने को असंवैधानिक करार दिया है।

 आरक्षण को लेकर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान..

 उन्होंने कहा कि मगर इसके बावजूद भाजपा ने संविधान की अवहेलना और अपमान कर दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य के रूप में प्रदेश में दो उपमुख्यमंत्री बनाये हैं जो असंवैधानिक है।सांसद ने आरोप लगाया कि प्रदेश में गेहूं क्रय केन्द्र सिर्फ कागजों पर चल रहे हैं।

 समाजवादी नेता, शारदानंद अंचल की पुण्यतिथि पर, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

 मीडिया पर पकड़ बनाने के लिए, अखिलेश यादव को करने होंगे ये काम