Breaking News

शेफाली और सिद्धार्थ को बाथरूम में एक साथ बंद देख क्या होगा शहनाज़ का रिएक्शन

नई दिल्ली, कलर्स टीवी का फेमस रियल्टी शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज का ओवर पजेसिव प्यार चर्चा में बना हुआ है. शहनाज सिद्धार्थ को शो में कई बार प्रपोज भी कर चुकी हैं. बिग बॉस 13 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो शो के दर्शकों को हैरान करके रख देगा. इस वीडियो में सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाल बाथरूम में बंद हो जाते हैं और शहनाज बाहर रहकर दरवाजा पीटती हैं.

बिग बॉस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला एक साथ बाथरूम में बंद हो जाते हैं और शहनाज गिल बाहर खड़ी उन्हें देखती रह जाती हैं. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला शहनाज को चिढ़ाने के लिए उनके सामने एक दूसरे से प्यार करने का दिखावा कर रहे हैं. शहनाज शेफाली जरीवाला से कहती हैं- मुझे इससे प्यार हो गया है. शहनाज की इस बात पर शेफाली कहती हैं कि उन्हें भी ऐसा लगता है, तो शहनाज उनसे पूछती हैं- तुझे क्यों ऐसा लगता है?

इसके बाद शहनाज शेफाली से पूछती हैं- कहीं तू तो नहीं करती सिद्धार्थ से प्यार? इसपर शेफाली कहती हैं कि वो बहुत पहले से सिद्धार्थ को प्यार करती हैं. शहनाज को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शेफाली से कहते हैं. अब हम सामने मिल सकते हैं. अब हमें छिप छिपकर मिलने की जरूरत नहीं है. शहनाज को परेशान करने के लिए सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाल बाथरूम में बंद हो जाते हैं और शहनाज बाहर रहकर दरवाजा पीटती हैं.

अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या शेफाली जरीवाला और सिद्धार्थ शुक्ला को बाथरूम में एक साथ बंद देखकर शहनाज गिल का क्या रिएक्शन होता है और वो कौन सा धमाका करने वाली हैं.

NEWS 85.IN

Tags: Bigg boss13, Siddharth shukla, shefali jariwala, Shehnaaz gill, Tv Show

आभा यादव