Breaking News

त्योहार पर एेसा क्या पहना अभिनेत्री दिशा पाटनी ने, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

नई दिल्ली, अभिनेत्री दिशा पाटनी एक फोटोशूट से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। इसका मुख्य  कारण उनकी ड्रेस रही। धनतेरस के मौके पर दिशा ने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

धनतेरस के मौके पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस तस्वीर मे, दिशा ने बड़ा ही खूबसूरत लहंगा पहन रखा है। उन्होंने जूलरी के नाम पर मांगटीका पहन रखा है और बाल पीछे बांध रखा है। ऊपर से दिशा ने दुपट्टा भी ओढ़ रखा है,  दिशा के हाथों में एक मिट्टी का जलता हुआ दीया भी है।

लेकिन जिस वजह से वह ट्रोल हो रही हैं वह है उनकी चोली। दरअसल, दिशा ने चोली की जगह स्पोर्टी ब्रा पहन रखी है, जो कि लोगों को रास नहीं आ रहा। दिशा की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर डालते ही कई लोगों ने पहले तो इसकी तारीफ की लेकिन कई लोगों ने इसे दीपावली के पावन त्योहार के साथ भद्दा मज़ाक बताया।

हालांकि, यह तस्वीर दिवाली के साथ-साथ ब्रैंड प्रमोशन का एक हिस्सा है, लेकिन फैन्स इस तस्वीर को झेल नहीं पा रहे। दिशा पाटनी दरअसल एक फैशन ब्रांड के साथ जुड़ी हुई है और भारत में उनके इनरवियर प्रोडक्ट्स का प्रमोशन करती हैं। वह पहले भी इंस्टाग्राम पर इस ब्रांड के कपड़ों के साथ तस्वीर डाल चुकी हैं।