Breaking News

अखिलेश यादव ने की कन्नौज सांसद पर रासुका लगा जेल भेजने की मांग

लखनऊ ,  समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी विधायकों तथा सांसदो पर कानून की धज्जिया उड़ाने का आरोप लगाते हुये कहा कि मुख्यमंत्री को तहसीलदार से मारपीट करने वाले कन्नौज के सांसद पर रासुका लगानी चाहिये।

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामले

श्री यादव ने बुधवार का यहां जारी बयान में कहा है कि भाजपा के सांसद, विधायक और उनके नेता कानून की धज्जियां उड़ाना अपना अधिकार समझते रहे है। सहारनपुर, कानपुर के बाद कन्नौज क्षेत्र से सांसद सुब्रत पाठक ने तो सत्ता के अहंकार में घर पर खाने के पैकेट न भिजवाने पर अपने गुर्गो के साथ तहसीलदार पर हमला बोल दिया। उन्हें मारा-पीटा और बुरी तरह घायल कर दिया। वहां पूरा प्रशासन दहशत में है। इन दबंग सांसद का कन्नौज में आतंक व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि पीड़ित अधिकारियों द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी सांसद के विरूद्ध कार्रवाई नही हुई है। अपने दिए गए बयान पर अमल करते हुए मुख्यमंत्री को आरोपी सांसद पर रासुका लगा देना चाहिए।

आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए राज्यों को खास निर्देश

श्री यादव ने कहा कि सांसद श्री पाठक ने कन्नौज के सदर तहसीलदार को उनके घर में घुसकर बेरहमी से पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। उस समय उनकी पत्नी एवं आठ वर्षीय बेटी भी मौजूद थी। उप जिलाधिकारी और अपर जिलाधिकारी के सामने तहसीलदार का कन्नौज जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लगातार कहने के बाद भी लाॅकडाउन में सांसद कन्नौज श्री सुब्रत पाठक घर से बाहर निकल कर तहसीलदार को सबक सिखाने के लिए उनके आवास पर जाकर तहसीलदार के साथ अपराधिक कृत्य किया है। सांसद कन्नौज ने न सिर्फ लाॅकडाउन को धता बताया बल्कि सरकारी अधिकारी पर हमला बोलकर कानून का राज तार-तार कर दिया गया। भाजपा ऐसा ही रामराज्य लाना चाहती है। जिस दिन प्रधानमंत्री ने दिया जलाने को कहा भाजपा की एक महिला नेता ने तड़ा तड़ गोलियां बरसा दी। सारा देश कोरोना के प्रकोप से झूझ रहा है भाजपा नेताओं द्वारा नंगा नाच कर ताण्डव मचाया जाना घोर निंदनीय है। भाजपा के जनप्रतिनिधियों द्वारा लोकतंत्र को गहरा आघात पहुंचाया जा रहा है।

श्री यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की मांग है कि कन्नौज सांसद श्री सुब्रत पाठक के विरूद्ध तत्काल रासुका के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेजा जाये।

डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक का बड़ा खुलासा, मिली जान से मारने की धमकी और..?