Breaking News

मंत्री का ड्राइवर बन कर रहा था ठगी, हुआ गिरफ्तार

देहरादून,  उत्तराखंड में देहरादून पुलिस ने खुद को पंचायतराज मंत्री का चालक बताकर एक बेरोजगार युवक से नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को देहरादून के थाना पटेलनगर पर रवि कुमार निवासी चीनी मिल परिसरए किच्छा उधमसिंह नगर ने एक लिखित शिकायत दर्ज करायी। शिकायतकर्ता के बेरोजगार छोटे भाई शुभम 25 की दिलीप कुमार उर्फ बबलू ने अरविंद कुमार निवासी विकासनगर से अगस्त 2019 में मुलाकात कराई। अरविंद ने खुद को कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे का ड्राइवर बताते हुये शुभम की क्लर्क के रूप में नौकरी लगाने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की।

शिकायतकर्ता के अनुसार पहली किस्त में तीन लाख रुपये आरोपी को दिए गए। आरोपी की ओर से किसी प्रकार की नौकरी का कोई दस्तावेज नौकरी न मिलने पर पीड़ित को उस पर शक हुआ। इस पर सम्बन्धित मंत्री से अरविंद नामक ड्राइवर के बारे में पता करने पर इस नाम का कोई व्यक्ति नहीं होने की पुष्टि हुई।

इसी बीच आज अरविंद ने टेलीफोन पर पचास हजार रुपये लेकर शिकायतकर्ता को देहरादून के अंतरराज्यीय बस टर्मिनल  पर बुलाया। पहले से मौजूद मंत्री के निजी सहायक और पुलिस ने अरविंद ;29 और उसके साथी दिलीप कुमार निवासी ग्राम खमरिया थाना बाजपुर जिला उधमसिंहनगर ;31 को गिरफ्तार कर लिया गया।