Breaking News

बीजेपी के सांसद ने BJP के ही उम्मीदवारों के हारने का किया एेलान,मचा हड़कंप

नई दिल्‍ली, भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने अपनी पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है. भाजपा सांसद ने कहा है कि 90 प्रतिशत  बीजेपी सांसद और विधायक चुनाव हारने वाले हैं.

लोकसभा चुनाव से पहले बसपा ने किया बड़ा फेरबदल…..

आज अगर ये काम… हो जाए तो बीजेपी का हो जाएगा सफाया-शिवपाल सिंह यादव

संपादक की हत्या के अगले दिन अखबार निकालने का साहस दिखाने पर प्रेस परिषद ने कहा…?

कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी  अपनी बयानबाजी को लेकर हमेशा चर्चा में रहे है.  सैनी ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में बीजेपी के आंतरिक सर्वे के संबंध में हैरान करने वाला खुलासा किया है. सैनी का दावा है कि बीजेपी ने 2019 चुनाव के लिए हरियाणा में आतंरिक सर्वे कराया है, जिसमें 90 प्रतिशत सांसद और विधायक हारते दिख रहे हैं. सैनी ने आगे कहा कि विधायक तो मुख्‍यमंत्री (मनोहर लाल खट्टर) भी हैं और मंत्री भी, अब जीत कौन-कौन रहा है ये तो भगवान ही जाने.उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भी उन विधायकों से अलग नहीं हैं.

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, इस वरिष्ठ नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ…..

महंगाई को लेकर सपा महिला कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, योगी सरकार ने दिया ये जवाब….

राजनीति के साथ अखिलेश यादव की बिजनेस मे बड़ी पार्टनरशिप, जानिये कौन है पार्टनर

राजकुमार सैनी ने बताया कि उनकी नाराजगी की सबसे बड़ी वजह है हरियाणा में जाट आरक्षण के वक्‍त सरकार की कार्यशैली. उन्‍होंने कहा कि बैकवर्ड समाज के 90 फीसदी वोट बीजेपी को मिले, इसके बाद भी उनके साथ बुरा बर्ताव हुआ. सैनी ने कहा कि जिन लोगों ने आग लगाई, दुकानें जलाईं उन्‍हें मुआवजे दिए गए. हम कमजोर तबके के खिलाफ जाकर काम नहीं कर सके और अगर करेंगे तो वह चुनाव आने पर अपना फैसला सुना देगें.

सपा नेत्री की ये किताब को मिला अखिलेश यादव का आर्शीवाद,मचाएंगी चुनाव में धूम

मायावती ने कई नेताओं को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता

रजत शर्मा को मिली चुनाव में बड़ी जीत, बने अध्यक्ष….

भाजपा सांसद ने कहा कि अगस्‍त तक अपनी पार्टी बना लेंगे 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में करीब 90 सीटों पर उम्‍मीदवार उतारेंगे.  2014 आम चुनाव में बीजेपी के टिकट पर लड़े राजकुमार सैनी उद्योगपति नवीन जिंदल को हराकर लोकसभा पहुंचे थे. राजकुमार सैनी ने बताया कि चुनाव आयोग में लगभग सभी औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं. जल्‍द ही वह पार्टी की कार्यशैली और अन्‍य बातों के बारे में जनता को जानकारी देंग. पार्टी के नाम के बारे में उन्‍होंने एकदम स्‍पष्‍ट तौर पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन इतना जरूर कहा कि पार्टी का नाम- लोकतंत्र सुरक्षा मंच के आसपास होगा.

कांग्रेस के कई विधायक हुए निलंबित,जानिए क्यों….

अखिलेश यादव ने उठाया यह कदम, हर कोई कर रहा तारीफ…..

आजम खां ने अखिलेश यादव को दिया ये बड़ा ऑफर…..

बसपा के इस वरिष्ठ नेता को पार्टी से किया निष्कासित