Breaking News

मुकेश अंबानी  के बेटे की शादी मे, छा गईं ये बालीवुड अभिनेत्रियां

मुंबई, उद्योगपति मुकेश अंबानी  के बेटे आकाश अंबानी  और श्लोका मेहता की शादी  की धूम रही। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स पहुंचे। इन सबके बीच इस भव्य शादी समारोह में बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों का भी जलवा छाया रहा।

आकाश अंबानी की शादी में सिनेमा, खेल, बिजनेस से लेकर राजनीतिक क्षेत्रों की तमाम हस्तियां पहुंची। गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से लेकर ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लैयर तक इस शादी के विशेष मेहमान बने। लेकिन, बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने समारोह मे चार चांद लगा दिये।

 अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान,  आलिया भट्ट भी इस शादी में ख़ास तौर से मौजूद रही। रंग-बिरंगे स्टाइलिश और ट्रेडिशनल आउटफिट में ये हीरोइनों नेसबका दिल जीता। नवोदित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी इस पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत नज़र आईं।दिशा पटानी भी इस भव्य शादी में टाइगर श्रॉफ साथ पहुंची। करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर की मौजूदगी ने भी ध्यान खींचा।

ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ और अभिनेत्री रवीना टंडन इस मौके पर पति अनिल थडानी के साथ पहुंची। इन सभी अभिनेत्रियों की मौजूदगी ने विवाह कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।