Breaking News

मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज….

लखनऊ, मदमस्त अदाओं और मखमली आवाज की मल्लिका सपना चौधरी के के खिलाफ लखनऊ के एक कार्यक्रम में नहीं पहुंचने पर मुकदमा दर्ज हुआ है, लोगों ने सपना चौधरी और कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

कल शाम राजधानी लखनऊ के आशियाना स्थित स्मृति उपवन में सपना का लाइव कन्सर्ट होना था. आयोजकों और उनके बीच हुए विवाद के बाद उन्होंने ‘डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी’ कार्यक्रम में आने से इनकार कर दिया. इधर, टिकट लेकर कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, उन्होंने हंगामा कर दिया.

ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट की ओर से सपना का यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. लेकिन लोगों के हंगामे के बाद आयोजक मौके से भाग निकले. मामले में पुलिस ने धोखाधड़ी व जालसाजी के आरोप में केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम स्थल पर करीब 5 हजार दर्शक सपना का डांस देखने के लिए पहुंचे थे.

लोगों ने इस कायक्रम में शामिल होने के लिए ढाई-ढाई हजार रुपये के टिकट खरीदे थे. इसके बावजूद सपना कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंची. हालांकि, देर शाम तक लोगों को इस बात की जानकारी नहीं थी, यही कारण था कि उत्साह से भरे दर्शकों ने सपना को देखने के लिए हूटिंग शुरू की.

इसी बीच मंच पर पहुंचे आयोजकों ने लोगों को बताया कि सपना इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रही हैं. इसके बाद वहां मौजूद दर्शक भड़क गए और कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई. लोगों ने मंच पर मौजूद आयोजकों पर पत्थरबाजी की. इस भगदड़ में तीन से चार लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है.