Breaking News

नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव को किया फोन, तेजस्वी यादव ने की बातचीत की पुष्टि

पटना ,  बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के प्रमुख नीतीश कुमार ने आज फोन कर राष्ट्रीय जनता दल  सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से बात की। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव को देर शाम फोन किया और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। लालू प्रसाद यादव फिस्टुला का ऑपरेशन कराने के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

मायावती का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा न करे इनके हितों की बात…..

सपना चौधरी का पलटवार, यही है बीजेपी सांसदों का चाल,चरित्र और चेहरा…..

लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस बातचीत की पुष्टि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर दी। उन्होंने कहाकि कोई बात नहीं,  देर से ही सही,  लेकिन नीतीश जी ने लालू जी को फोन कर हालचाल तो पूछा।  आश्चर्य है कि नीतीश जी ने पिछले चार महीने से बीमार लालू जी का हालचाल नहीं लिया लेकिन आज फोन कर पूछा। तेजस्वी यादव ने कहा कि शायद उन्हें पता चला कि भारतीय जनता पार्टी  और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन  के लोग अस्पताल जाकर हालचाल ले रहे तो उन्होंने भी फोन कर लिया।

लंदन में कुछ इस अंदाज में दिखें अखिलेश-डिम्पल …..

आरक्षण को लेकर डॉ. लालजी निर्मल ने खोला मोर्चा, विपक्षी दलों पर साधा निशाना

नीतीश कुमार ने लंबे समय बाद श्री लालू प्रसाद यादव से फोन पर बात की है। इससे पहले  यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की शादी में दोनों नेताओं की मुलाकात हुई थी।  लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद झारखंड के रांची जेल में थे।

आदमी पार्टी की रैली में शामिल होगें बीजेपी के ये बड़े नेता…

सपा के इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन,पार्टी में छाई शोक की लहर…..

इसी दौरान तबीयत बिगड़ने पर लालू प्रसाद यादव को 17 मार्च को राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान  में भर्ती किया गया था। इसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए 28 मार्च को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भेजा गया था। एम्स से उन्हें 30 अप्रैल को रिम्स भेज दिया गया था। लालू प्रसाद यादव इसके बाद छह सप्ताह की औपबंधिक जमानत पर जेल से बाहर निकले और पटना आए थे। बाद में उन्हें इलाज के लिए मुम्बई ले जाया गया ।

ये योग की ताकत है कि वजीर और अमीर के साथ फकीर भी होगा यहा पर….

इस दिग्गज नेता ने की फिर बसपा में वापसी….

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान…..

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, कहा-15 महीने के कार्यकाल में एक भी उपलब्धि नहीं

यूपी में कई जिलों के कप्तान बदले, IPS अफसरों के हुए बपंर तबादले, देखे लिस्ट..

सपा-बसपा में गठबंधन को लेकर तय हुई ये शर्त…..

सपा के इस नेता का बड़े स्तर पर मनेगा जन्मदिन, जानिए क्यों…?