Breaking News

Facebook ने लॉन्च किए 3 नए फीचर्स, जानें डीटेल्स

नई दिल्ली ,फेसबुक ने भारतीय बाजार के लिए तीन नए फीचर को लॉन्च किया है. इसमें खासतौर पर वॉयस पोस्ट का नाम शामिल है. इसके अलावा नए फीचर के तौर पर यूजर्स को स्टोरीज को सेव करने और पुराने स्टोरीज को आर्काइव करने का ऑप्शन मिलेगा. ये नए फीचर्स स्टोरीज फीचर के लिए लॉन्च किए गए हैं.

बीजेपी ने कर्नाटक में उड़ाया संविधान का मजाक, भारत लोकतंत्र की हार का शोक मनाएगा- राहुल गांधी

स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 मे यूपी के इन शहरों ने किया कमाल

स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 मे ये हैं सर्वोत्तम शहर

 अब यूजर्स फेसबुक पर अपने फोटो, विडियो बाद में देखने के लिए सेव कर सकेंगे, वॉइस पोस्ट अपलोड कर सकेंगे और स्टोरीज को आर्काइव कर सकेंगे. आर्काइव के फीचर के जरिए यूजर्स स्टोरीज को दोबारा देख सकेंगे. यह फीचर भारत में पहले ही लाइव कर दिए गए हैं.  यूजर्स अब फेसबुक कैमरा से ली गई तस्वीरें और विडियो सेव कर सकेंगे.ये विडियो और फोटो केवल देखने के लिए उपलब्ध होंगे.

अखिलेश यादव ने इन चार लाइन में कह डाली बड़ी बात….

सुप्रीम कोर्ट के जजों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पूर्व दलित जज ने बनायी राजनीतिक पार्टी

ईवीएम के बजाए मतपत्रों का इस्तेमाल करने की मांग एक बार फिर उठी

 फेसबुक का आइडिया इस फीचर के पीछ यह है कि यूजर्स का स्पेस स्मार्टफोन पर बचाया जाए और फोटो, विडियो क्लाउड पर सेव हो जाएं. बाद में, इन सेव्ड विडियो और फोटोज को शेयर भी किया जा सकेगा. फेसबुक स्टोरीज के प्रॉडक्ट मैनेजमेंट डायरेक्टर कॉनर हेज ने हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘गैजट्स नाउ’ को बताया कि इस प्लैटफॉर्म पर केवल वही विडियो और फोटो सेव किए जा सकेंगे जिन्हें फेसबुक कैमरा की मदद से लिया गया है. यह फीचर ऐंड्रॉयड फेसबुक के लिए अभी उपलब्ध है. हालांकि कंपनी ने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि ऐपल यूजर्स के लिए iOS प्लैटफॉर्म पर भी यह फीचर दिया जाएगा या नहीं.

कर्नाटक की लड़ाई पहुंची सुप्रीम कोर्ट, सुबह तक हुई सुनवाई, नही खारिज की याचिका दिये ये निर्देश

लालू प्रसाद यादव हुए जेल से रिहा….

सीएम योगी से मिले मुलायम सिंह यादव, अफवाहों का बाजार गर्म

 इसके अलावा वॉइस पोस्ट फीचर के जरिए यूजर्स जैसे स्टोरी पोस्ट करते हैं ठीक उसी तरह ऑडियो नोट्स पोस्ट कर सकेंगे. इस ऑडियो नोट्स के साथ हैंडसेट में सेव्ड इमेज को भी जोड़ा जा सकेगा. हेज ने बताया कि फेसबुक यह फीचर इसलिए लाया है ताकि लोग अपने फ्रेंड्स और फैमिली से फेसबुक पर ऑथेंटिक तरीके से कनेक्ट हो सकें. उन्होंने कहा कि वॉइस पोस्ट के जरिए लोग नए तरीके से अपनी भावनाएं लोगों के साथ शेयर कर सकेंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि यह फीचर स्लो नेटवर्क कंडिशन पर भी काम करेगा. इसके अलावा लोग इस फीचर के जरिए अपनी वॉइस पोस्ट न्यूज फीड में भी शेयर कर सकेंगे.

शिवपाल यादव ने की इन अधिकारियों पर कार्यवाही करने की मांग

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, कहा उम्मीद है आप सिर्फ ये नहीं करेंगे

बसपा ने कर्नाटक में दिखाई अपनी धमक, JDS को किंगमेकर से बनाया किंग

 वॉइस पोस्ट फीचर में केवल 20 सेकंड की वॉइस ही रिकॉर्ड की जा सकेगी. बता दें कि यह फीचर अभी FBLite के लिए दिया गया है और जल्द ही रेगुलर फेसबुक की ऐंड्रॉयड ऐप के लिए जारी कर दिया जाएगा. वॉइस पोस्ट स्टोरीज की तरह काम करेंगी और 24 घंटे बाद अपने आप हट जाएंगी. फेसबुक स्टोरीज के आर्काइव फीचर के जरिए यूजर्स बाद में अपनी स्टोरीज को देखने और शेयर करने के लिए सेव कर सकेंगे. यह फीचर अगले कुछ हफ्तों में आने वाला है. अगर यूजर्स अपनी स्टोरीज को सेव नहीं करना चाहते हैं तो ऐसा भी कर सकते हैं. हेज ने बताया, ‘आपसे पूछा जाएगा कि आप अपनी स्टोरीज को आर्काइव करना चाहते हैं या नहीं. इसके लिए आपको ‘ओके’ पर टैप करना होगा.

शिवपाल यादव ने सपा महासचिव बनाए जाने की खबरों का किया बड़ा खुलासा….

मोदी सरकार में बड़ा फेरबदल, स्मृति ईरानी से छीना गया सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय…..

कैराना उपचुनाव से पहले मुलायम सिंह ने दिया बयान, इस सपा नेता की जमकर की तारीफ …

अखिलेश यादव को मिले इस बड़े सम्मान पर झूम उठे समाजवादी……

अखिलेश यादव के बेटे अर्जुन ने किया एेसा काम जानकर हैरान रह जा

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com