Breaking News

यूपी में चार बच्चों की बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के बरनाहल क्षेत्र में बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से चार बच्चों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीनेपुर निवासी गजराज कठेरिया का दस वर्षीय पुत्र सनी कुमार, वीरेंद्र जाटव का नौ वर्षीय पुत्र सूरज कुमार, गांव का ही हरपाल का नौ साल का अनुज (9) मुकेश को नौ साल का बेटा धर्मवीर रविवार शाम बकरी चराने खेतों में गये थे। काफी देर तक जब बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की और गांव के ही पास ही स्थित ईं भट्ठे के पास पानी से भरे गड्ढे के किनारे बच्चों के कपड़े पड़े मिले। रात करीब नौ बजे बरनाहल और घिरोर पुलिस मौके पर पहुंची और गड्ढे में बच्चों की तलाश शुरू की। कड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में सनी, धर्मवीर उर्फ बहादुर तथा अनुज की डूबने से मृत्यु हो गई जबकि सूरज को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। उन्होंने बताया कि ईंट पथाई के लिए भट्ठे के पास मिट्टी की खोदाई की गई थी। हाल ही में हुई बारिश का पानी गड्ढे में भर गया था।