Breaking News

कम पैसे मे मिलेगा, वर्ल्ड क्लास सिनेमा का अनुभव, मिराज सिनेमाज का 200 स्क्रीन का लक्ष्य

नयी दिल्ली ,  सिनेमा जगत की प्रसिद्ध कंपनी मिराज सिनेमाज ने सस्ती टिकट के जरिये वर्ल्ड क्लास सिनेमा का अनुभव देने का दावा किया है। साथ ही  वर्ष 2020 के अंत तक सम्पूर्ण भारत में अपनी 200 स्क्रीन स्थापित करने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

मिराज सिनेमाज के प्रबंध निदेशक अमित शर्मा ने बताया कि पूरे भारत में 200 स्‍क्रीन के लक्ष्य निर्धारण से वह बेहद ही खुश हैं। सिनेमाघरों के अनुभवों को हर व्यक्ति तक पहुंचाया जा सके और साथ ही सम्पूर्ण भारत में 100वें स्‍क्रीन के अनुभव को बेहतर करने के लिए वह कार्यरत हैं।

उन्होंने कहा कि उम्मीद है दीपावली तक करीब 100 स्क्रीन स्थापित कर लिये जायेंगे ताकि देश में अनुकूलित एवं सस्ती टिकट के जरिये भी वर्ल्ड क्लास सिनेमा का अनुभव दिया जा सके और इसके लिए वह पूरी तैयारी कर रहे हैं ताकि सम्पूर्ण भारत को गजब के सिटिंग स्पेस और अत्‍याधुनिक ऑडियो-वीडियो तकनीक से लैस थिएटर के अनुभव दे पाएं। देश में आधुनिकतम ऑडियो-विजुअल तकनीक और लेजर तकनीक से लैस मिराज सिनेमाज के थिएटर में एक साथ कम से कम 500 लोगों के बैठने का इंतजाम है।

इतना ही नहीं, कंपनी ने टिकट रेट भी अन्य सिनेमाघरों के मुकाबले किफायती रखे हैं। ताकि सिनेमाघरों के अनुभवों को हर व्यक्ति तक पहुंचाया जा सके।उन्होंने कहा कि गुणवत्‍ता से किसी तरह का समझौता किए बिना अन्य सिनेमाघरों के मुकाबले उनकी टिकट दरें बेहद किफायती हैं।

देश में सबसे तेजी से बढ़ने वाले थिएटर चैन में से एक मिराज सिनेमाज पिछले चार वर्षों में देशभर में 95 से अधिक स्क्रीन स्थापित कर चुका है। इसमें राजस्थान, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत दिल्ली-एनसीआर के महानगरीय विभिन्न शहरों पर ध्यान केंद्रित किया है और दीपावली तक करीब 100 स्क्रीन स्थापित करने की उम्मीद है। वर्तमान में यह देश के 11 राज्‍यों के 23 विभिन्‍न स्‍थानों पर परिचालन कर रही है।