Breaking News

सात समुंदर पार से आयी युवती, नही मिल पायी अपने लवर से, भेजी गई क्वारन्टीन सेंटर

नैनीताल , सात समुंदर पार ऑस्ट्रेलिया से अपने प्रेमी से मिलने के लिये नैनीताल पहुंची एक ऑस्ट्रेलियन महिला को 14 दिनों के लिये क्वारन्टीन सेंटर भेज दिया गया है। महिला 14 दिनों तक अपने प्रेमी से नहीं मिल सकेगी।

यूपी मे लाॅकडाउन की अनदेखी करने वालों पर हुई बड़ी कार्रवाई

दरअसल 37 साल की एक आस्ट्रेलियन महिला आज सुबह काठगोदाम रेलवे स्टेशन पहुंची। उसे अकेला देख रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने विदेशी महिला को देख स्वास्थ्य विभाग को सूचित कर दिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम भी आनन-फानन में रेलवे स्टेशन पहुंच गयी। उन्होंने महिला में कोरोना संक्रमण की जांच की। इस दौरान महिला ने बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया से आयी हैं और अपने प्रेमी से मिलने के लिये नैनीताल के पंगूट जा रही हैं।

ओलम्पिक खेलों के 124 वर्षों के इतिहास में, एसा हुआ पहली बार

इस दौरान पुलिस ने उसके प्रेमी से सम्पर्क किया। कुछ समय बाद उसका प्रेमी भी मौके पर पहुंच गया। दोनों ने बताया कि वह आपस में प्रेम करते हैं। वह ऑस्ट्रेलिया से उसे मिलने के लिये आयी हैं। उन्होंने आगे बताया कि गोवा में एक होटल में काम करने के दौरान वह उसे मिले थे और तभी से दोनों में प्यार हो गया।

सऊदी अरब में कोरोना वायरस से मौत का पहला मामला आया सामने

महिला ने बताया कि वह पिछले साल भारत आयी और फिलहाल वाराणसी से काठगोदाम पहुंची है। वह मुरादाबाद तक अपने एक साथी के साथ आयी है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने उसकी स्क्रीनिंग करने के बाद उसे उसके प्रेमी के साथ भेजने से इनकार कर दिया और उसे हल्द्वानी स्थित मोतीनगर के क्वारन्टीन सेंटर भेज दिया गया है। उस पर 14 दिन तक नजर रखी जायेगी।नैनीताल की अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी रश्मि पंत ने बताया कि उन्होंने एक ऑस्ट्रेलियन महिला को 14 दिन के लिये हल्द्वानी के क्वारन्टीन सेंटर में रखा गया है। उसके बाद उसे छोड़ दिया जायेगा।

कोरोना से बुरी तरह प्रभावित इटली में 24 घंटों मे हुयी इतनी ज्यादा मौतें