Breaking News

केंद्रीय सरकारी कर्मचारियों का बढ़ सकता है इतना वेतन

नई दिल्ली, केंद्रीय सरकारी कर्मचारियों को उम्मीद है कि सरकार इस बार अपने बजट में उनके लिए कुछ अहम फैसले लेगी जिसका फायदा सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा. संभावना है कि इस बार सरकार के बजट में सरकारी कर्मचारियों को अच्छी खबर मिलेगी.

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

नरेंद्र मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल शुरू हो गया है और जुलाई की शुरुआत में सरकार 2019-20 के लिए अपना बजट पेश करेगी. संभावना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार सातवें वेतन आयोग के तहत सरकारी कर्मचारियों की मांगों पर विचार करके बड़े ऐलान कर सकती है.

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

दरअसल सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों के तहत केंद्रीय कर्मचारी लंबे समय से मांग कर रहे हैं कि उन्हें दिए जाने वाले न्यूनतम वेतन में बढ़ोतरी की जाए. उनकी मांग है कि वर्तमान में दिए जाने वाले न्यूनतम वेतन को 18 हजार रुपए से बढ़ाकर 26 हजार रुपए किया जाए. साथ ही मांग है कि फिटमेंट फेक्टर को बढ़ाया जाए.

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

हाल ही में नई वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बतौर वित्त मंत्री कार्यभार संभाला है. पद का चार्ज संभालने के बाद उन्हें ब्रीफिंग भी दी गई. कहा जा रहा है इसमें केंद्रीय सरकारी कर्मचारियों की मांग पर भी चर्चा की गई. बता दें कि पिछली सरकार के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पहले ही संकेत दिए थे कि सरकार कर्मचारियों की मांगों पर फैसला लेने पर विचार कर रही है.

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….