Breaking News

कोरोना पर बना ये नया गाना,क्या आपने सुना है

नई दिल्ली, आज पूरा देश सिर्फ कोरोना वायरस की वजह से घरों में बंद है। कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आम आदमी से लेकर सेलेब्रिटीज़ भी कोरोनावायरस से लड़ने का हर संभव प्रयास कर रहें हैं और इस माहौल में सभी अपने आपको किसी ना किसी तरीके से एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे है और लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कोई फनी वीडियो बना कर शेयर कर रहा है तो कोई रैप सांग वीडियो शेयर कर लोगों को इस वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे है।

अब कोरोनावायरस से बचने के लिए फेमस सिंगर शिवानी कश्यप भी सामने आ गई है। जीहां शिवानी कश्यप भी कोरोना पर एक नया सांग लेकर आई हैं, जिसे उन्होंने खुद लिखा है और कम्पोज किया है।

आपको बता दे शिवानी कश्यप सजना आ भी जा’ और ‘जिंदा हूं मैं’ जैसे गानों के लिए मशहूर है और अब अपने नए सांग का टाइटल ‘कोरोना को है हराना’ लेकर आई है । इस गाने में उन सावधानियों के बारे में बात की गई है, इसमें यह भी बताया गया है कि इस वक्त सार्वजनिक जगहों से दूरी बनाकर रखना कितना जरूरी है। जिससे कोरोनावायरस को फैलने से रोका जा सके।

शिवानी कश्यप ने कहा, “कोरोना को है हराना’ एक ऐसा गाना है, जो उन चीजों के बारे में है, जिन्हें वायरस के खिलाफ इस जंग में किए जाने की आवश्यकता है। इसे एक ऐसे गीत के रूप में भी लिया जा सकता है, जो असुविधाओं के बावजूद लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए प्रेरित करेगी।”

वह आगे कहती हैं, “सावधानी के ये मानक किसी भी गंभीर परिणाम को रोकने में लंबा रास्ता तय करेंगी। उम्मीद करती हूं कि लॉकडाउन के इस दौर में लोगों को यह गाना पसंद आए और उनके चेहरों पर मुस्कान लाए।”

इसके पहले फेमस सिंगर नेहा कक्कड का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें नेहा कक्क़ड पुराने गानों को नए अंदाज में पेश करते हुए नजर आई थी और फैंस को घर में रहने की अपील कर रही थी। नेहा के फैंस ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन जम कर दिया था।