इस बैंक में अकाउंट है तो हो जाएं सावधान, ATM से निकल रहे है पैसे….

नई दिल्ली,साइबर अपराधियों ने  इलाहाबाद बैंक की एक ही ब्रांच के कई खाताधारकों को चपत लगा दी। अधचिनी ब्रांच में कई लोगों ने ऐसी शिकायतें की। इससे बैंक के अधिकारी भी परेशान हो गए। ज्यादातर पीड़ितों ने बताया कि गोविंदपुरी, कालकाजी, अलकनंदा स्थित अलग-अलग एटीएम से पैसे निकाले गए हैं। पीड़ितों ने इसके लिए बैंक पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

नासा के वैज्ञानिक ने किया खुलासा,धरती पर आ चुके हैं एलियंस…..

इस दलित भाजपा सांसद ने पार्टी से दिया इस्तीफा,जानिए क्या है कारण….

बुधवार अधचिनी ब्रांच में शिकायत करने पहुंचे ग्राहकों ने बताया कि मंगलवार सुबह 9 से 11 बजे के बीच उनके अकाउंट से 25 हजार तक निकाले गए। वे सब इससे काफी हैरान हैं, क्योकि उनके पास अकाउंट डीटेल पूछने के लिए कोई कॉल नहीं आई। न ही उन्होंने अपना कार्ड किसी को इस्तेमाल के लिए दिया। पीड़ितों का आरोप है कि ट्रांजैक्शन बैंक की लापरवाही के चलते हुआ है। फिलहाल स्थानीय पुलिस ने पीड़ितों के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

क्या पानी से फैल रहा हैं एड्स..?

आज यूपी में हाई अलर्ट जारी,जानिए क्यों…

साइबर ठगी के शिकार हुए एक पीड़ित बलवान सिंह ने बताया कि वह हमेशा अधचिनी स्थित ब्रांच से ही पैसे निकालते हैं। इसके अलावा कहीं भी अपना कार्ड इस्तेमाल नहीं करते। मंगलवार को जब उनके अकाउंट से 25 हाजर रुपये निकाले गए तो बैंक में शिकायत करने पर बैंक कर्मचारियों ने उन्हें ही गलत बता दिया। बैंक के लोगों का कहना है कि वह खुद पैसे निकाल कर ले गए थे। ऐसे में वह अपनी शिकायत कहां करें।

बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर के परिवार को सीएम योगी ने दी ये बड़ी सहायता…

शिक्षक भर्ती मामले में योगी सरकार को लगा बड़ा झटका….

इसी तरह सर्वोदय एनक्लेव के रहने वाले अक्षित शर्मा ने बताया कि उनके अकाउंट से तीन बार में पैसे निकाले गए। दो बार 10-10 और एक बार पांच हजार। कस्टमर केयर में शिकायत करने पर पता लगा कि कालकाजी स्थित एक एटीएम से पैसे निकाले गए हैं। लेकिन जब वह शिकायत करने अपनी ब्रांच पहुंचे तो ब्रांच की तरफ से कोई भी मदद नहीं मिली। यही हाल बाकी पीड़ितों का भी है। बुधवार सुबह से ग्राहक लगातार बैंक और पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं।

स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया बंद करने जा रही है ये बड़ी सर्विस

दुनिया में पहली बार मृत महिला के गर्भाशय ने दिया स्वस्थ बच्ची को जन्म….

ब्रांच मैनेजर का कहना है कि इस पूरे मामले पर अधिकारिक मेल भेज दिए गए हैं, जांच कराई जा रही है। वहीं, डीसीपी साउथ विजय कुमार ने बताया कि साइबर फ्रॉड होने की जानकारी मिली है, मामले में सभी की शिकायत ली गई है। खाते से रुपये किस तरह निकले हैं, इसकी जांच की जा रही है। बैंक से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

रेलवे ने दिया इन यात्रियों को बड़ा तोहफा, इनके लिए ट्रेन में पहले से सीट होगी रिजर्व

यूपी पुलिस कांस्टेबल परिणाम 2018, ऐसे देखें ऑनलाइन कटऑफ-नतीजे…