Breaking News

कल्याण सिंह ने लिया बड़ा निर्णय, समाप्त की यह प्रथा

जयपुर, राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने गार्ड ऑफ ऑनर टू गर्वनर परंपरा को समाप्त कर दिया है. अब वे किसी भी राजकीय समारोह और सरकारी यात्रा के दौरान गार्ड ऑफ ऑनर नहीं लेंगे. राज्यपाल ने गत 9 जून को ही जोधपुर यात्रा के दौरान इस ऐतिहासिक कदम की शुरुआत कर दी थी.

‘ मोजड़ी ’ पहनने को लेकर एक दलित किशोर की हुई पिटाई

राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या पर, य़े नेता बोले..?

देश में कहीं भी नजर नही आया चांद, इसलिये अब ईद मनेगी….?

 उन्होंने राज्य सरकार को पत्र लिखकर गार्ड ऑफ ऑनर पर रोक लगाने के लिए पूछा था, जिसका जवाब सरकार ने दे दिया है. राजस्थान के गृह विभाग ने कहा है कि राज्यपाल की इच्छा के अनुरूप गार्ड ऑफ ऑनर की प्रथा को समाप्त किया जा सकता है. जवाब मिलते ही बृहस्पतिवार को गार्ड ऑफ ऑनर पर रोक की सहमति का पत्र सरकार को भेज दिया.

अखिलेश यादव के नये घर मे अब गृहप्रवेश की तैयारियां शुरू, ये है नया पता ?

बी.एस.एफ. कमांडेन्ट रजनीश यादव के निधन पर, दुखी अखिलेश यादव बोले…?

गुजरात के मुख्यमंत्री का इस्तीफा,अब बनेंगे ये मुख्यमंत्री-हार्दिक पटेल

 राज्यपाल ने पत्र में राज्य सरकार से पूछा था कि क्या राजभवन में आगमन व प्रस्थान के वक्त और राज्य में जिलों के दौरे के दौरान आगमन व विदाई के समय सम्मान में दिए जाने वाले गार्ड ऑफ ऑनर की परम्परा व प्रोटोकॉल को समाप्त किया जा सकता है? सरकार से जवाब मिलने के बाद राज्यपाल ने  भेजे अपने पत्र में कहा है कि राजभवन से प्रस्थान व आगमन और विभिन्न जिलों के दौरों के दौरान गार्ड ऑफ ऑनर के प्रावधान नहीं किए जाएं. सहमति पत्र से पहले हाल ही में 9 से 11 जून को जोधपुर में राज्यपाल ने स्वयं को गार्ड ऑफ ऑनर देने को मना कर दिया था.

आज़म खान का योगी सरकार पर बड़ा हमला,कहा 1 लाख रुपय देने को तैयार पर….

बीजेपी ने योगी सरकार के भ्रष्टाचारी अफसर को, अखिलेश