Breaking News

राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या पर, य़े नेता बोले..?

नयी दिल्ली ,  राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की श्रीनगर में हत्या कर दी गई। शुजात बुखारी की श्रीनगर में हत्या की कई दलों के नेताओं  ने  निंदा की है और शुजात बुखारी की हत्या को एक कायराना कृत्य बताया है।

देश में कहीं भी नजर नही आया चांद, इसलिये अब ईद मनेगी….?

अखिलेश यादव के नये घर मे अब गृहप्रवेश की तैयारियां शुरू, ये है नया पता ?

वरिष्ठ पत्रकार एवं राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी  और उनके पीएसओ की अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना  श्रीनगर के लालचौक में प्रेस इन्क्लेव स्थित उनके समाचारपत्र कार्यालय के बाहर हुई।

बी.एस.एफ. कमांडेन्ट रजनीश यादव के निधन पर, दुखी अखिलेश यादव बोले…?

गुजरात के मुख्यमंत्री का इस्तीफा,अब बनेंगे ये मुख्यमंत्री-हार्दिक पटेल

द एडिटर्स गिल्ड आफ इंडिया ने ट्वीट किया , ‘‘ एडिटर्स गिल्ड आफ इंडिया राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या की स्पष्ट रूप से निंदा करता है। यह प्रेस की स्वतंत्रता और लोकतांत्रिक आवाजों पर एक गंभीर हमला है। हम जल्द ही एक अधिक विस्तृत बयान जारी करेंगे। ’’ कश्मीर एडिटर्स गिल्ड ने भी बुखारी की हत्या की निंदा की और इसे कायराना कृत्य करार दिया ।

आज़म खान का योगी सरकार पर बड़ा हमला,कहा 1 लाख रुपय देने को तैयार पर….

बीजेपी ने योगी सरकार के भ्रष्टाचारी अफसर को, अखिलेश यादव की टोंटी के पीछे छुपा दिया….

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की श्रीनगर में हत्या की निंदा की और इसे ‘‘ कायराना कृत्य ’’ करार दिया। गृहमंत्री सिंह ने पत्रकार की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया , ‘‘ राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या एक कायराना कृत्य है। यह कश्मीर में विचारशील आवाजों को दबाने का एक प्रयास है। वह एक साहसी और निर्भीक पत्रकार थे। ’’ उन्होंने ट्विटर पर लिखा , ‘‘ उनकी मृत्यु पर बहुत स्तब्ध और दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उनके शोक संतप्त परिवार के साथ हैं।

मोदी सरकार आखिर क्यों छुपा रही है जाति जनगणना के आंकड़ों को?

सपा के इस बड़े नेता को मिली ये अहम जिम्मेदारी….

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कश्मीर में वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या पर दुख प्रकट किया और कहा कि बुखारी एक साहसी पत्रकार थे जो जम्मू कश्मीर में शांति के लिए निर्भीक होकर लड़ रहे थे। गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या की खबर सुनकर दुखी हूं। वह बहादुर इंसान थे जो जम्मू-कश्मीर में न्याय और शांति के लिए निर्भीक होकर लड़े। मेरी संवेदना उनके परिवार के प्रति हैं। बुखारी की कमी महसूस होगी।’’

दलितों और चंद्रशेखर रावण पर अत्याचारों का, बीजेपी और आरएसएस से इस तरह बदला लेगी भीम आर्मी

मोदी सरकार की आरक्षण विरोधी नीति को दर्शा रहा, ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर सीधी भर्ती का विज्ञापन

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने भी वरिष्ठ पत्रकार की हत्या को आतंकवादियों का एक कायराना कृत्य करार दिया। उन्होंने ट्वीट किया , ‘‘ राइजिंग कश्मीर के एडिटर इन चीफ की श्रीनगर में हत्या की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। आतंकवादियों का यह कृत्य निंदनीय और कायराना है। ’’

लोकसभा चुनाव अभियान की अखिलेश यादव ने की इस जिले से शुरुआत,जानिए पूरा विवरण

पार्टी विरोधी गतिविधियों के खिलाफ बसपा ने की बड़ी कार्यवाही,पूर्व सासंद,विधायकों को नही बख्शा

राज्यसभा में विपक्ष के नेता एवं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा , ‘‘ उन्होंने (बुखारी) 2014 की बाढ़ के दौरान काफी अच्छा कार्य किया। वह एक अच्छे व्यक्ति थे। उनकी मृत्यु से हमने एक अच्छा पत्रकार और समाजसेवक खो दिया है। ’’ जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा , ‘‘ इतना स्तब्ध हूं कि शब्दों में बयां नहीं कर सकता। शुजात को जन्नत मिले और उनके प्रियजनों को इस मुश्किल घड़ी में ताकत मिले। ’’ अब्दुल्ला ने बुखारी के साथ ट्विटर पर हुए संवाद की एक स्क्रीनशाट भी पोस्ट की।

मुलायम सिंह पहुंचे अस्पताल, दिया हर संभव मदद का भरोसा

मायावती के इस करीबी पूर्व विधायक का हुआ निधन,बसपा में छा

केंद्रीय विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया , ‘‘ राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की नृशंस हत्या की सूचना पर दुखी हूं। ऐसी विचारशील आवाजों को दबाने का आतंकवादियों का ऐसा प्रयास कभी सफल नहीं होगा। ’’ केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बुखारी की हत्या को प्रेस की स्वतंत्रता पर एक हमला बताया ।

अखिलेश यादव ने कहा, राज्यपाल नाईक में संविधान नहीं बल्कि……

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में किया कुछ एेसा कि मीडिया भी देख कर रह गई हैरान…

उन्होंने कहा , ‘‘ शुजात बुखारी की हत्या प्रेस की स्वतंत्रता पर एक नृशंस हमला है। आतंकवादियों का एक कायराना एवं निंदनीय कृत्य। हमारी निर्भीक मीडिया हमारे लोकतंत्र की महान ताकतों में से एक है और हम मीडिया कर्मियों को एक सुरक्षित एवं अनुकूल कामकाजी माहौल मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

भाजपा का कमाल, सीएम के सचिव पर आरोप लगाने वाले को एक दिन मे पागल बनाया-अखिलेश यादव

शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को लेकर दिया चौकाने वाला बयान….

2019 चुनाव से पहले बसपा करेगी ये बड़ा काम…

सपा ने निकाला ये अनोखा तरीका,इस तरह रखेगी कार्यकर्ताओं पर नजर

विधान सभा चुनाव- समाजवादी पार्टी की व्यापक उपस्थिति से, मध्य प्रदेश में हलचल